Akhilesh Yadav: इटावा के जिला अस्पताल में तीसरी मंजिल तक जाती हैं बाइकें, अखिलेश यादव ने जताई नाराजगी

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2024 - 01:41 PM (IST)

Akhilesh Yadav ( अरवीन ): उत्तर  प्रदेश के इटावा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर जिला अस्पताल में अधिकारियों की अनदेखी के चलते तीसरी मंजिल तक बाइक ले जाई जा रही हैं। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसके बाद इस पर समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने नाराजगी जाहिर की है। साथ ही उन्होंने कार्रवाई करने की मांग की है।

 

 


ये गोरखधंधा होना 'चाहिए बंदः अखिलेश  
इस मामले पर अखिलेश यादव ने ट्वीट लिखा, "इटावा के जिला अस्पताल में स्ट्रेचर को ले जाने के लिए बनी रैम्प पर बाइक चढ़ाकर तीसरी मंज़िल तक लाने की छूट किसने दी। यहाँ अन्य बाइक भी खड़ी मिली हैं। ये केवल प्रशासनिक दृष्टि से ही नहीं बल्कि चिकित्सीय दृष्टि से भी घोर आपत्तिजनक है क्योंकि अस्पतालों में शोर से मरीजों पर प्रतिकूल असर पड़ता है, इसीलिए अस्पतालों के आसपास हार्न बजाना तक प्रतिबंधित होता है। ध्वनि प्रदूषण के अलावा, बाइक के ईंधन का प्रदूषण मरीजों को दोहरा नुकसान पहुँचाएगा। ये गोरखधंधा बंद होना चाहिए और इस लापरवाही के लिए सख़्त कार्रवाई होनी चाहिए।''

यह भी पढ़ेंः 'देश के लोगों ने “400 हार” का नारा दिया है...' अखिलेश यादव ने BJP के ‘400 पार' के नारे पर ली चुटकी
समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा के ‘400 पार' के नारे पर चुटकी लेते हुए कहा कि देश के लोगों ने “400 हार” का नारा दिया है। उन्होंने दावा किया कि सभी मुद्दों पर झूठ बोलने वाली यह पार्टी सत्ता से बाहर होने जा रही है। सपा अध्यक्ष ने कहा, “जहां भाजपा 400 पार का नारा दे रही है, वहीं इस देश के लोग 400 हार का नारा दे रहे हैं। उन्होंने जो वादे किए थे जैसे किसानों और गरीबों के साथ किए गए वादे, उन्हें पूरा नहीं किया। यह सरकार सत्ता से बाहर होने जा रही है क्योंकि यह हर मुद्दे पर झूठ बोलती है। पीडीए परिवार इसे हराने जा रहा है।”

 

 

 

Content Editor

Pooja Gill