सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने किसान नेता राकेश टिकैत को किया फोन, पूछा उनका हालचाल

punjabkesari.in Friday, Jan 29, 2021 - 11:02 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किसान नेता राकेश टिकैत को फोन पर उनका हालचाल जाना। राकेश टिकैत ने यादव को अपना हाल बताया। जानकारी मुताबिक अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि उन्होंने अभी राकेश टिकैत जी से बात करके उनके स्वास्थ्य का हाल जाना। भाजपा सरकार ने किसान नेताओं को जिस तरह आरोपित व प्रताड़ित किया है, वो पूरा देश देख रहा है। आज तो भाजपा के समर्थक भी शर्म से सिर झुकाए और मुँह छिपाए फिर रहे हैं। आज देश की भावना और सहानुभूति किसानों के साथ है।

बता दें कि किसान नेता राकेश टिकैत ने गाजीपुर बॉर्डर पर आंदोलन को खत्म करने से साफ मना कर दिया है। उन्होंने प्रशासन के बात करने पर भी अपना फैसला बदलने से इनकार कर दिया। वहीं देर रात गाजियाबाद के दो एडीएम और दो एसपी राकेश टिकैत से बात करने मंच पर पहुंचे थे। एडीएम शैलेन्द्र ने बताया कि वो उनकी तबियत पूछने आए थे।

इससे पहले अखिलेश यादव ने एक ट्वीट कर लिखा था कि सबका पेट भरनेवाले किसानों को भाजपा भूखा-प्यासा रखकर व झूठे आरोप लगाकर हराना चाहती है, लेकिन चंद भाजपाइयों को छोड़कर सवा सौ करोड़ हिंदुस्तानी आज भी किसानों के साथ खड़े हैं। सपा किसानों के साथ है!।

Anil Kapoor