अखिलेश यादव का दावा- UP की नई विधानसभा में भाजपा की सीटें खाली रहेंगी

punjabkesari.in Thursday, Nov 18, 2021 - 04:57 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने गाजीपुर से लखनऊ तक विजय रथ यात्रा पूरी करने के बाद बृहस्पतिवार को दावा किया कि लोगों का उत्साह बता रहा है कि उत्तर प्रदेश की नयी विधानसभा में भाजपा की सीटें खाली रहेंगी।

PunjabKesari
यादव ने ट्वीट किया, ''ग़ाज़ीपुर से लखनऊ तक उमड़ी जनता के जोश ने दिखा दिया है कि सपा एवं अन्य सहयोगियों की रैली में ‘आये हुए' तथा भाजपा की ठंडी रैली में ‘लाए गये' लोगों में क्या अंतर है। भाजपा की रैलियों में खाली सीटें बता रही हैं कि 2022 के चुनाव के बाद उत्तर प्रदेश की नई विधानसभा में भी भाजपा की सीटें खाली रहेंगी।''

PunjabKesari
पार्टी के एक नेता ने बताया कि बुधवार को दोपहर करीब साढ़े 12 बजे गाजीपुर से शुरू हुई सपा की रथ यात्रा लगभग 350 किलोमीटर की दूरी तय करके बृहस्पतिवार को सुबह करीब साढ़े चार बजे लखनऊ पहुंची तथा पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर पार्टी समर्थकों की भारी भीड़ यात्रा के स्वागत के लिये रात भर खड़ी रही। यात्रा के इस चौथे चरण के दौरान यादव के साथ सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर और जनवादी पार्टी के संजय चौहान मौजूद थे। सपा की विजय रथ यात्रा पिछले महीने कानपुर से बुंदेलखंड क्षेत्र तक शुरू की गई थी। यह बाद में लखनऊ से हरदोई और उसके बाद फिर गोरखपुर से कुशीनगर गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static