योगी के मंत्री असीम अरुण ने दिया बड़ा बयान, कहा- अखिलेश यादव ने बहुत अच्छा काम किया, प्रयास करें जनता दोबारा मौका देगी

punjabkesari.in Tuesday, Feb 07, 2023 - 12:54 PM (IST)

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री असीम अरुण ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव की तारीफ की है। अरुण ने कहा कि ''मैं मानता हूं कि अखिलेश जी ने काम किया है और बहुत अच्छा किया है। उन्हें दोबारा मेहन करनी चाहिए जनता एक बार फिर उन्हें मौका देगी। दरअसल, असीम अरुण एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सहारनपुर में गए थे इस दौरान उन्होंने यह बयान दिया।

डायल 100 भारत में 1964 से लागू
हालांकि उन्होंने सपा सरकार में हुए विकास कार्य का जिक्र करते हुए कहा कि अखिलेश जी कहते हैं कि यूपी डायल 100  समाजवादी पार्टी है। जबकि यह व्यवस्था पूरे भारत में 1964 से लागू हुई थी। सभी राज्यों ने इस पर काम किया है।'' उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सभी पुरानी योजनाओं को अपनी बताते हैं जब योजनाओं पर सरकार कार्य करती है। उन्होंने कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव से अनुरोध है कि सरकार के प्रोजेक्ट को अपना न बताएं।

'आजादी के अमृत महोत्सव में अमृत काल का बजट: असीम अरुण
असीम अरुण ने कहा कि समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने नारा दिया था कि काम बोलता है। यदि आपने काम अच्छा किया होता तो वोटर जरूर बोलते, लेकिन वह नहीं बोले। उन्होंने कहा कि अखिलेश जी प्रयास करें उत्तर प्रदेश की जनता एक बार जरूर मौका देगी। इस दौरान उन्होंने अपनी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि 'आजादी के अमृत महोत्सव में अमृत काल का बजट देश के युवाओं और बेरोजगारों के लिए एक आशा की उम्मीद लेकर आया है।

जाति जनगणना की मांग का समर्थन कर चुके है  केशव प्रसाद मौर्य
उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी समाजवादी पार्टी की जाति जनगणना की मांग का समर्थन कर चुके हैं। हालांकि उन्होंने इसी बहाने अखिलेश पर तंज भी किए। उन्होंने कहा कि "मेरा सवाल उन लोगों से है। जब 2004 से 2014 तक ये सत्ता में थे  इनके ही समर्थन से केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी, तब ये जातिगत जनगणना भूल गए थे।  फिलहाल सोशल मीडिया पर भाजपा में दलित, ओबीसी नेताओं के ये बयान योगी के लिए खतरे की घंटी है।

Content Writer

Ramkesh