संजय सिंह की जमानत पर अखिलेश यादव ने जताई खुशी, कहा- ‘धीरे-धीरे इस देश का न्यायालय सब को रिहा कर देगा’

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 12:27 AM (IST)

Kannauj News: आम आदमी पार्टी (आप) की बढ़ती मुश्किलों के बीच राहत भरी खबर आई है। सुप्रीम कोर्ट ने आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को जमानत दे दी है। समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आम आदमी पार्टी (आप) नेता संजय सिंह की रिहाई पर खुशी जताते हुए कहा है कि सत्ता के इशारे पर ईडी और सीबीआई के बहाने गिरफ्तार किये जा रहे विपक्ष के सभी नेताओं को धीरे-धीरे अदालतें रिहा कर देगी।
PunjabKesari
भाजपा ने ईडी, सीबीआई डर दिखाकर और दबाव बनाकर चंदा वसूली की
कन्नौज में पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुये यादव ने मंगलवार को आप सांसद संजय सिंह को जमानत दिए जाने के सवाल पर कहा “ मुझे उम्मीद है कि धीरे-धीरे इस देश का न्यायालय सब को रिहा कर देगा और जीत सत्य की होगी। भाजपा ने ईडी, सीबीआई और सरकारी एजेंसियों का डर दिखाकर और दबाव बनाकर चंदा वसूली की है।”
PunjabKesari
बुधवार तक जेल से बाहर आ सकते हैं संजय सिंह
गौरतलब है कि ईडी ने पिछले साल 4 अक्टूबर को संजय सिंह को गिरफ्तार किया था। मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट ने संजय सिंह की जमानत अर्जी पर सुनवाई की। इस दौरान सुप्रीम कोर्ट ने ईडी से पूछा कि क्या संजय सिंह को जमानत दिए जाने पर आपत्ति है। इस पर जवाब देते हुए ईडी के वकील ने कहा कि कोर्ट अगर उन्हें जमानत देता है तो एजेंसी को कोई आपत्ति नहीं है। संजय सिंह बुधवार तक जेल से बाहर आ सकते हैं। हालांकि, संजय सिंह पर मुकदमा चलता रहेगा। इस दौरान सुप्रीम कोर्ट ने संजय सिंह को राजनीतिक गतिविधियों में शामिल होने की छूट दी है। मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में ट्रायल पूरा होने तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जा सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static