अखिलेश यादव को एयर कंडीशनर की हवा लग गई है..., ‘साथी’ OP राजभर ने दी ये नसीहत

punjabkesari.in Monday, May 23, 2022 - 10:06 AM (IST)

मऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओमप्रकाश राजभर ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को एयर कंडीशनर की हवा छोड़ घर से बाहर निकल कर लोगों तथा कार्यकर्ताओं से मिलने और अपने संगठन को मजबूत करने की सलाह दी है।

राजभर ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में अखिलेश को नसीहत देते हुए कहा "सपा अध्यक्ष को एयर कंडीशनर की हवा लग गई है। उन्हें कार्यकर्ताओं के बीच आना चाहिए और उनसे मुलाकात करनी चाहिए। मैं जब उनसे मिलूंगा तो कहूंगा कि आप बाहर निकलिए और कार्यकर्ताओं से मिलिए।" अपने इस बयान के बारे में पूछे जाने पर राजभर ने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता उनसे शिकायत करते हैं कि अखिलेश किसी से भी नहीं मिलते, इसलिए उन्हें विधानसभा क्षेत्रों में जाना चाहिए। इस सवाल पर कि कहीं उनके बयान को अखिलेश यादव अन्यथा न ले लें, राजभर ने कहा "अन्यथा क्यों लेंगे? क्या मैंने कुछ गलत कहा? सच कड़वा होता है। उनकी पार्टी के नेताओं ने मुझसे कहा कि मुझे उन्हें सलाह देनी चाहिए कि वह लोगों से मिलें, अपनी पार्टी को मजबूत करें और उनको घेरे खड़े नवरत्नों को हटाएं।"

राजभर ने कहा "सपा अध्यक्ष को घेरे रहने वाले 'नवरत्नों' की वजह से ही वह इस विधानसभा चुनाव के बाद सरकार नहीं बना पाए। लोग उन्हें वोट देने को तैयार थे लेकिन वह खुद वोट लेने को तैयार नहीं थे।" इस सवाल पर कि अगर उनके इस बयान को लेकर सपा उनकी पार्टी से नाता तोड़ लेती है, राजभर ने कहा "मैंने अपनी पार्टी को खुद बनाया है और उसे मजबूत करने के लिए काम किया है। जिसे मेरी जरूरत होगी वह खुद ही आएगा।" गौरतलब है कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने हाल में संपन्न विधानसभा चुनाव सपा के साथ मिलकर लड़ा था और उसे छह सीटों पर कामयाबी मिली थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static