रामपुर आएंगे अखिलेश यादव, हमसफर रिजॉर्ट में रुकने की जिद पर अड़े

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2019 - 06:46 PM (IST)

रामपुरः सांसद आजम खां के समर्थन में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव शुक्रवार को रामपुर पहुंच रहे हैं। बताया जा रहा है कि अखिलेश आजम खान के रिजॉर्ट में रुकने की जिद पर अड़े हैं, जबकि प्रशासन ने उन्हें पत्र लिखकर ऐसा न करने को कहा है। प्रशासन की ओर से पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में उनके रुकने का इंतजाम किया गया है, लेकिन अखिलेश ने वहां ठहरने से इनकार कर दिया है। वहीं लखनऊ से बरेली के रास्ते पर अखिलेश का भव्य स्वागत किया गया। वहां लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली। जिसे देखकर अखिलेश भी काफी उत्साहित दिखे। 

रामपुर में उनका हमसफर रिसोर्ट में रुकने का कार्यक्रम है, लेकिन बिजली-पानी की चोरी के आरोप में वहां का कनेक्शन काट दिया गया है। ऐसे में प्रशासन ने अखिलेश से अनुरोध किया है कि वह सींगनखेड़ा के गेस्ट हाउस में रूक जाएं। इसके लिए उन्होंने सुरक्षा और सुविधा का हवाला दिया है। लोक निर्माण विभाग की ओर से भी गेस्ट हाउस को तैयार किया जा रहा है।

हालांकि कि अखिलेश की तरफ से उनका कार्यक्रम हमसफर रिसोर्ट में रूकने का है। अगर अखिलेश वहां रुकते हैं, तो ऐसे में उन्हें दिक्कतें होंगी। खासकर, बिजली और पानी के मद्देनजर समस्या होगी।



 

Tamanna Bhardwaj