चाट के ठेले पर अखिलेश यादव की हंसी ठिठोली! बोले- अरे अडानी वाला तेल पिला रहे हो...

punjabkesari.in Monday, Aug 29, 2022 - 02:11 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को बांके बिहारी की नगरी मथुरा के वृंदावन पहुंचे। यहां अखिलेश वृंदावन में पूरी तरह मस्ती में नजर आए। रंग जी मंदिर में दर्शन के बाद बाहर खड़े ठेल पर पहुंचे और चाट का आनंद लिया। स्ट्रीट फूड में अखिलेश यादव ने चाट और गोलगप्पे खाए।

इस दौरान अखिलेश ने दुकानदार से पूछा कि इसमें कौन सा तेल यूज करते हुए हो, क्या अडानी वाला तेल पिला रहे हो। इसको लेकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे। अखिलेश ने आग कहा कि हे भगवान चाट में भी अडानी पहुंच गए। हंसी ठिठोली करते हुए अखिलेश ने चाट वाले से कहा कि चटनी में इमली क्यों नहीं डाली। फिर बोले, जब पेड़ नहीं बचे तो इमली कहां से आएगी। अखिलेश का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अखिलेश यादव दिल्ली से सैफई जाते हुए करीब तीन घंटे वृंदावन में रुके। चाट खाने के बाद अखिलेश ने लोगों का अभिवादन भी किया।

मथुरा हादसे को लेकर अखिलेश ने भाजपा पर साधा निशाना
इस बीच अखिलेश ने मथुरा हादसे को लेकर भाजपा पर भी जोरदार निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि मुख्यमंत्री करीब तीन घंटे तक वहां मौजूद रहे। पूरी सिक्योरिटी उनकी सुरक्षा में लगी रही। उन्होंने कहा कि भीड़ को देखते हुए सही वक्त पर सही कदम उठाए जाते तो यह हादसा नहीं होता। अखिलेश ने हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों के लिए 50 लाख रुपये की मांग की।

साल 2024 होने वाले आम चुनाव को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि विपक्ष लामबंद हो रहा है यह अच्छी बात है। बिहार, महाराष्ट्र, बंगाल,पंजाब हो या फिर उत्तर प्रदेश, आगामी चुनावों में विपक्ष की एकजुटता सरकार को आइना दिखाने का काम करेगी। अखिलेश यादव ने कहा कि विपक्ष की तरह मीडिया को भी सरकार की खामियों को उजागर करना चाहिए। जिससे जनता के सामने सच्चाई पहुंच सके। बता दें कि अखिलेश साथ सपा नेता संजय लाठर, द ब्रज फाउंडेशन के अध्यक्ष विनीत नारायण, भारत यादव, गया यादव, राजेंद्र फेरारी, अंक्रित वार्ष्णेय मौजूद रहे।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj