शिवपाल पर बोले अखिलेश यादव, नेताजी मेरे पिता हैं मगर चाचा तो अनगिनत

punjabkesari.in Wednesday, Feb 21, 2018 - 06:39 PM (IST)

लखनऊः 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए समाजवादी पार्टी जोरों से तैयारी कर रही है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लगातार अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को मजबूती दे रहे हैं। इस बीच बुधवार को अखिलेश यादव पत्नी डिंपल के संसदीय क्षेत्र इत्र नगरी कन्नौज पहुंचे हुए थे।

इस दौरान पत्रकारों के सपा के कद्दावर नेता शिवपाल यादव पर किए सवाल पर अखिलेश ने काफी हैरान कर देने वाला जवाब दिया। अखिलेश ने कहा कि नेता जी हमारे पिता हैं। वे जहां से चाहें लड़ सकते हैं। चाचा शिवपाल पर अखिलेश ने कहा कि हमारे ऐसे अनगिनत चाचा हैं।

अखिलेश ने कन्नौज में पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों से मुलाकात की। इसके साथ ही अखिलेश यादव मीडिया से रूबरू हुए। मीडिया से बात करते हुए अखिलेश ने कांग्रेस से गठबंधन पर कहा कि हमारी दोस्ती तो आगे भी रहेगी लेकिन उनको अपने अन्य सहयोगी दलों का सम्मान करना चाहिए। कांग्रेस पार्टी को नसीहत देते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि कि दोस्ती अपनी जगह है और राजनीति अपनी जगह है।

साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के लोग उनको भी पकौड़ा बनाना सिखा दें। उन्होंने कहा कि अभी तक सिर्फ पकौड़े व चाय की चर्चा की है अब सच्चाई पर भी तो चर्चा कर लो। अखिलेश ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए सपा तैयार है। सिर्फ जमीनी काम चल रहा है और जनता भी हमारे साथ है।