हार के बाद विकास की बातें करने लगे हैं CM योगी: अखिलेश

punjabkesari.in Saturday, Mar 17, 2018 - 02:14 PM (IST)

लखनऊः समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान बसपा के पूर्व विधायक प्रदीप सिंह और इरशाद खां ने सैकड़ों समर्थकों के साथ सपा की सदस्यता ज्वाइन की। बता दें कि यूपी के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या के दामाद और बिग बॉस शो के विजेता रह चुके आशुतोष कौशिक ने भी सपा की सदस्यता को ग्रहण किया।

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश ने सीएम योगी पर हमला बोलते हुए कहा कि उपचुनाव के परिणाम का असर अब देखने को मिल रहा है। सीएम योगी अब विकास की बातें करने लगे हैं। डिजिटल इंडिया की बात योगी सरकार कर रही है। पहले उनकी सोच अलग दिशा में जा रही थी, लेकिन लोकसभा उपचुनाव के परिणाम के बाद वो लोग विकास की बातें कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि बीटीसी के बच्चे कल मुझसे मिले थे। बीटीसी अभ्यर्थियों को योगी सरकार ने नियुक्ति पत्र नहीं दिए हैं। बीटीसी अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज किया गया। कम से कम अपने लोगों को ही योगी सरकार नौकरी दे दें। हम पर आरोप था कि हमारी सरकार नौकरी नहीं दे रही, तो आप ही दे दो। खुद बीजेपी सरकार ही नियुक्ति पत्र रोके हुए हैं। वहीं इस मौके पर अखिलेश ने सपा-बसपा के कार्यकर्त्ताओं का बूथ स्तर पर धन्यवाद किया। 

Punjab Kesari