Mission 2022: अखिलेश यादव ने चलाई साइकिल, बोले- योगी सरकार से जनता नाराज, हम जीतेंगे 400 सीट

8/5/2021 1:05:36 PM

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव आज वरिष्ठ दिवंगत समाजवादी नेता जनेश्वर मिश्र की जयंती पर उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार की नीतियों के विरोध में राजधानी लखनऊ में साइकिल यात्रा की शुरूआत कर दी है। एस दौरान हजारों युवा राजधानी की सड़कों पर समाजवादी पार्टी के झण्डे लेकर अखिलेश के साथ साइकिल चलाने निकल पड़े। अखिलेश ने एक बयान में कहा कि अभी तक हम 350 सीटे जीतने का दावा कर रहे थे आज नाराजगी जनता की इतनी है कि हम 400 सीटे जीत सकते हैं। योगी आदित्यनाथ सरकार से जनता बहुत नाराज है, इन्हें उम्मीदवार नहीं मिलेंगे।

PunjabKesari
उन्होंने कहा कि इस सरकार में दलित, मुस्लिम और ब्राह्मणों को सताया गया है। आज भी सपा के कामों के नाम बदल करके उद्घाटन कर रहे हैं,खुद काम नहीं किया जनता को कंफ्यूज करते करते भाजपा सरकार खुद कंफ्यूज हो गई है। आलम यह है कि अब अपराधियों को पार्टी में शामिल कर रही है। साइकिल यात्रा के माध्यम से अन्याय के खिलाफ संघर्ष का निर्णय किया है और इस साइकिल यात्रा का उद्देश्य मोहम्मद आज़म खां को फर्जी मुकदमों में फंसाकर जेल में रखने, चरम पर अपराध और भ्रष्टाचार, बेलगाम मंहगाई, किसानों पर थोपे गए तीन काले कृषि कानूनों की मार, बेरोजगारी से बेहाल नौजवान, महिला उत्पीड़न, आरक्षण पर संघी प्रहार, जिला पंचायत में धांधली के कारण लोकतंत्र पर खतरा और चौपट स्वास्थ्य व्यवस्था के कारण कोरोना से हुई मौतों के खिलाफ जनरोष दर्ज करना है।

PunjabKesari
सपा अध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं का इस साइकिल यात्रा को सफल बनाने का आह्वान करते हुए कहा कि भाजपा सरकार के पांच वर्ष पूरे होने को हैं लेकिन इस पूरी अवधि में विकास तो कहीं दिखा नहीं, बल्कि हर तरफ तबाही ही दिखाई दे रही है। अखिलेश ने भाजपा पर राजनीति की गरिमा को क्षति पहुंचाने का आरोप लगाते हुए कहा कि इस पार्टी ने झूठ और पाखण्ड के सहारे ‘‘वैचारिक प्रदूषण’’ फैलाया है। उन्होंने कहा कि बुनियादी मुद्दों से मुंह चुराकर जनता को बरगलाने का काम हो रहा है और इससे पहले ऐसी कोई सरकार नहीं रही जिसके समय उत्तर प्रदेश प्रगति की ओर बढ़ने के बजाय उल्टी दिशा में गया हो।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

static