अखिलेश यादव का बड़ा आरोप, कहा- हमारे फोन टैप कर रोज शाम को रिकॉर्डिंग सुनते हैं CM योगी

punjabkesari.in Sunday, Dec 19, 2021 - 05:10 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जोरदार हमला बोला है। अख‍िलेश यादव ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा क‍ि हमारे फोन टैप हो रहे हैं और शाम को खुद सीएम योगी उसकी रिकॉडिंग सुनते हैं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के सभी फोन रोज सुने जा रहे हैं, वहीं पार्टी कार्यालय के सभी लैंडलाइन सुने जा रहे हैं। सपा प्रमुख ने कहा कि हमारे फोन भी सुना जा रहा है।

इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने करीबियों नेताओं के घर हुई छापेमारी पर कहा कि उनकी पार्टी के नेताओं के ठिकानों पर छापेमारी इस बात का संकेत है कि बीजेपी चुनाव हारने वाली है। सपा प्रमुख ने मुख्यमंत्री को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कल ‘यूपी+योगी’ उपयोगी कहे जाने को खारिज करते हुए उन्हें “अनुपयोगी” करार दिया।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि अभी तो केवल इनकम टैक्स की टीम आई है, अभी सीबीआई और ईडी का आना बाकी है। उन्होंने कहा कि भाजपा हार रही है, इस वजह से हमारे नेताओं पर छापे पड़ रहे हैं। अगर उनके पास पहले से जानकारी थी तो पहले कार्रवाई करनी चाहिए थी, लेकिन साईकिल की रफ्तार कम नहीं होगी। उन्होंने कहा कि यही काम इन्होंने पश्चिम बंगाल में किया था लेकिन क्या हाल हुआ? ऐसे ही ये यूपी में भी बुरी तरह हारने जा रहें हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static