स्वामी प्रसाद को लेकर अखिलेश यादव का बड़ा बयान,  कहा- वो हमारी पार्टी कब छोड़ गए  मुझे नहीं पता

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2024 - 08:40 PM (IST)

लखनऊ: राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने जनपद इकाई की बैठक में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जब मैंने पार्टी का ऐलान कर दिया है। पार्टी को विलय के लिए नहीं किया है, बल्कि उसे आगे बढ़ाने के लिए किया है। वहीं स्वामी प्रसाद मौर्य के सपा में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य पार्टी कब छोड़ गए मुझे जानकारी नहीं है, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

उन्होंने कहा कि हमने ये जरूर कहा कि हम इंडिया गठबंधन के साथ कदम से कदम मिलाकर चलेगे। गठबंधन हमरा किसी भी रुप में सयोगा लेना चाहेगा तो साथ लने के लिए तैयार हूं।  रायबरेली में पत्ते न खोलने के साथ पर उन्होंने कहा कि आज नहीं तो कल प्रत्याशी की घोषणा हो जाएगी। जिस भी प्रत्याशी की घोषणा होगी वह चुनाव जीतेगा।  उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव भाजपा के विदाई का चुनाव है। लोग इंडिया गठबंधन के साथ है।  कुशीनगर से इंडिया गठबंधन से चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि  मुझे जानकारी नहीं है। 

ये भी पढ़ें:- Lok Sabha Elections 2024: ओवैसी सपा- बसपा की बढ़ा सकते हैं टेंशन, मुस्लिम बहुल क्षेत्र में AIMIM उतारेगी प्रत्याशी

लखनऊ: AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश में मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में अपने प्रत्याशी उतारने का ऐलान किया है। प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने बताया पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी  के निर्देश पर हमारी पार्टी प्रदेश में अकेले चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि जल्द ही प्रत्याशियों को लेकर सूची जारी किया जाएगा।

Content Writer

Ramkesh