अखिलेश यादव की टिप्पणी, कहा- BJP की सरकार आई तो 200 रुपये लीटर मिलेगा पेट्रोल

punjabkesari.in Sunday, Feb 13, 2022 - 10:41 AM (IST)

बदायूं: बदायूं पहुंचे समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि ये वही बीजेपी के लोग हैं, जो कहते थे कि हवाई चप्पल पहने वाला हवाई जहाज में बैठेगा। जबसे इनकी सरकार आई है डीजल-पेट्रोल इतना महंगा कर दिया है कि गरीब की गाड़ी नहीं चल सकती। अगर बीजेपी की सरकार आई तो पेट्रोल 100 रुपये नहीं बल्कि 200 रुपये लीटर मिलेगा। 

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी के छोटे नेता छोटे झूठ बोल रहे हैं, तो बड़े नेता बड़े झूठ बोल रहे हैं। यही नहीं, उनका शीर्ष नेता सबसे बड़ा झूठ बोल रहा है। बीजेपी झूठों की पार्टी है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान प्रतिशत ने बीजेपी के खिलाफ हवा की दिशा बदल दी है, जबकि दूसरे चरण में बीजेपी का सफाया हो जाएगा।

साथ ही कहा कि बदायूं में बीजेपी वाले खाता भी नहीं खोल पाएंगे। इसके साथ अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी की स्वाभिमानी जनता, निर्दयी भाजपा के राज में बेकारी-बीमारी के नाम पर मिला 5 किलो सड़ागला अनाज नहीं बल्कि सपा-गठबंधन की वो हमदर्द सरकार चाहती है जो अमन-चैन और तरक्‍की का माहौल बनाकर हर किसी को इज्‍जत की रोटी कमाने के लिए काम-कारोबार का मौका, नौकरियां, भर्ती व रोजगार देगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static