अखिलेश यादव का मानसिक संतुलन बिगड़ गया हैः अरविन्द राजभर

punjabkesari.in Thursday, Jul 28, 2022 - 05:52 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के ब्यान पर सुभासपा के राष्ट्रीय महासचिव डॉ० अरविन्द राजभर ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि अखिलेश यादव सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर पर आरोप लगा रहे हैं कि विधानसभा 2022 के चुनाव में पैसा लेकर टिकट बांटा है।

अखिलेश के चेहरे पर बौखलाहट साफ झलक रहीः अरविंद
अखिलेश यादव बताएं कि रसड़ा विधानसभा के प्रत्याशी महेंद्र चौहान समेत जितने भी प्रत्याशी भेजे थे उनसे कितना पैसे लिए गए थे। पैसा वो खुद लिए हैं और आरोप ओम प्रकाश राजभर के ऊपर लगा रहे हैं। उनके चेहरे पर हताशा, निराशा और बौखलाहट साफ झलक रही है। राजभर जी हमेशा से दलितों, पिछड़ों, आदिवासी और गरीब तबकों को हमेशा से ऊपर उठाने का काम करते हैं। एसे लोंगों को प्रत्याशी बनाया जिन्होंने विधानसभा में जाने का सपना भी नहीं देखा होगा।

यूपी में समाप्ति के कगार पर अखिलेशः अरविंद
राजभर ने कहा कि अखिलेश बार बार आरोप लगा रहे हैं तो ये साफ हो गया है कि वह उत्तर प्रदेश में समाप्ति के कगार पर जा रहे हैं। अब इनको मजबूत साथी कोई नहीं मिल रहा है। इसलिए बौखलाहट में तरह तरह की बयानबाजी कर रहे हैं। अरविंद राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव यह सन्देश देना चाहते हैं कि मेरे नौ रतन 2022 में जो पैसों को लेकर खेल किया है यह वह बता रहे हैं।  

अखिलेश का मानसिक संतुलन बिगड़ाः अरविंद
अखिलेश यादव ने ओम प्रकाश राजभर को 12 टिकट दिए थे उनसे पूछ लें कि कितना पैसा लिया या दिया जिनको अपने सिम्बल पर चुनाव लड़ाये हैं। चुनाव के अंतिम दिनों में टिकट दिया पूर्वांचल में मजबूत साथी नहीं मिल रहा है। पूर्वांचल में मजबूत साथी नहीं मिलने की वजह से अखिलेश यादव का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static