Lucknow में लगे Akhilesh Yadav के पोस्टर, ‘भावी प्रधानमंत्री’ लिखकर दी जन्मदिन की बधाई

punjabkesari.in Friday, Jun 28, 2024 - 10:19 AM (IST)

UP News: समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव के जन्मदिन से पहले लखनऊ में सपा कार्यालय के बाहर कार्यकर्ताओं ने उनके पोस्टर लगाए है। इन पोस्टर पर उन्हें ‘भावी प्रधानमंत्री’ बताकर जन्मदिन की बधाई दी गई है। यह पोस्टर कल यानी गुरुवार को लगाए गए है। जिसके बाद यह चर्चा का विषय बने हुए है।

पोस्टर में दी जन्मदिन की बधाई
बता दें कि अखिलेश यादव का 1 जुलाई को जन्मदिन है। इससे पहले राज्य की राजधानी लखनऊ में उनके ‘भावी प्रधानमंत्री’ वाले पोस्टर देखने को मिले हैं। इस पोस्टर पर अखिलेश यादव की फोटो के साथ लिखा है कि ‘देश के भावी प्रधानमंत्री अखिलेश यादव को जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं।' ये पोस्टर सपा नेता मंजीत यादव के नाम से लगवाए गए हैं। इसमें मंजीत की भी फोटो लगी है। इसके आवाला पोस्टर में नेताजी मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव की पत्नी और मैनपुरी सांसद डिंपल यादव की भी फोटो लगी हुई है।

PunjabKesari
दिल्ली में लगे पोस्टर


दिल्ली में भी लगाए अखिलेश के पोस्टर
इससे पहले अखिलेश यादव के पोस्टर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में लगे हुए है। यह पोस्टर सपा के पूर्व विधायक संतोष पांडेय ने लगवाए है। लंभुआ से विधायक रहे संतोष पांडेय ने न सिर्फ दिल्ली बल्कि यूपी की राजधानी लखनऊ में भी ऐसे पोस्टर्स लगवाए हैं। संतोष पांडेय ने यह तस्वीरें सोशल मीडिया साइट एक्स पर तस्वीरें भी शेयर की थी। यह पोस्टर्स ऐसे समय में लगाए गए, जब सपा और कांग्रेस के बीच अलायंस है और दोनों दलों के नेता अपने हाईकमान को 'जननायक' बता रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः सेंगोल पर सपा नेताओं की टिप्पणी पर Mayawati बोलीं, कहा- 'बेहतर होता पार्टी आम जनहित के मुद्दों को लेकर सरकार को घेरती'
समाजवादी पार्टी द्वारा संसद में लगे सेंगोल का विरोध और इस पर टिप्पणी करने पर बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। मायावती ने कहा कि सेंगोल को संसद में लगाना या नहीं, इस पर बोलने से बेहतर होता कि पार्टी आम जनहित के मुद्दों पर सरकार को घेरती।
 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static