मायावती के फिक्सिंग वाले बयान पर अखिलेश यादव का रिएक्शन, कहा- ‘BSP भटक गई है’

punjabkesari.in Monday, Dec 12, 2022 - 08:53 AM (IST)

मथुरा: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बसपा सुप्रीमो मायावती के फिक्सिंग वाले बयान पर अपना रिएक्शन दिया। उन्होंने कहा कि मायावती क्या कहती हैं, उस पर मैं कुछ नहीं कहूंगा। लेकिन इतना जरुर कहूंगा कि अंबेडकर जी और काशीराम के सिद्धांतों से बसपा भटक गई है।  इसके अलावा अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल यादव के साथ रहने की बात को लेकर भाजपा पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जहां-जहां भारतीय जनता पार्टी के मेयर हैं, वहीं डेंगू है, जहां पालिका अध्यक्ष हैं, वहां गन्दगी है।

अखिलेश ने डिंपल संग बांके बिहारी के दर्शन कर लिया आशीर्वाद
जानकारी मुताबिक उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव अपनी पत्नी डिंपल यादव के मैनपुरी सीट को भारी मतों से जीतने के बाद बांके बिहारी के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लेने वृंदावन पहुंचे थे। इस दौरान अखिलेश यादव ने डिंपल के साथ सबसे पहले बिहारी जी के दर्शन किए। इसके बाद उन्होंने विधि-विधान से पूजा अर्चना करने के साथ दीप प्रज्वलन कर भारी मतों से हुई जीत का आभार जताया।

प्रसपा का समाजवादी पार्टी में होगा विलय
उल्लेखनीय है कि हाल ही में कुछ दिन पहले शिवपाल सिंह यादव ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) का विलय समाजवादी पार्टी में कर दिया है। शिवपाल यादव के भतीजे और जिला पंचायत अध्यक्ष अभिषेक उर्फ अंशुल यादव ने चाचा शिवपाल की गाड़ी से प्रसपा झंडा निकालकर समाजवादी पार्टी का झंडा लगाया था। फिलहाल इस बात का शिवपाल यादव की तरफ से औपचारिक ऐलान नहीं किया गया है।

Content Editor

Anil Kapoor