बहराइच हिंसा: एनकाउंटर पर कई बड़े नेताओं का रिएक्शन, मुख्य आरोपी सरफराज तालिब के हाफ मुठभेड़ का VIDEO वायरल

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2024 - 06:47 PM (IST)

लखनऊ: बहराइच में हुए हिंसा के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी सरफराज उर्फ रिंकू का एनकाउंटर को लेकर अखिलेश यादव ने सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि बैलंस करने के लिए एनकाउंटर किया गया है। यह घटना हुई नहीं है जानबूझकर कराई गई है। वहीं, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने भी प्रशासन को घेरते हुए इसे फर्जी एनकाउंटर बताया है। 


बहराइच में हुए हिंसा के मामले में मुख्य आरोपी सरफराज उर्फ रिंकू और दूसरे आरोपी तालिब के हाफ एनकाउंटर का वीडियो वायरल 

 

अजय राय का बयान
बहराइच एनकाउंटर पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कहा, "सरकार शुरू से ही फर्जी एनकाउंटर करा रही है... वे सिर्फ अपनी विफलता को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं..."

 

आपी राजभर का बयान 
बहराइच एनकाउंटर पर कैबिनेट मंत्री का बयान-जब पुलिस पकड़ने जाएगी और कोई पुलिस पर गोलियों की बौछार करेगा तो पुलिस उसको माला पहनाएंगी या फूलों की वर्षा करेगी।

बहराइच हिंसा मामले पर प्रशांत कुमार का बयान
बहराइच हिंसा मामले पर UP DGP  ने कहा, "जब पुलिस भारत-नेपाल सीमा के पास हथियार बरामदगी के लिए गिरफ्तार 5 आरोपियों को ले जा रही थी, तो 2 आरोपियों ने भागने की कोशिश की। भागने की कोशिश करते समय गोली चलाई गई।

 

एनकाउंटर पर केंद्रीय मंत्री कीर्ति वर्धन सिंह ने कहा
एनकाउंटर पर केंद्रीय मंत्री कीर्ति वर्धन सिंह ने कहा, "हमारी सरकार पूरी तरह प्रतिबद्ध है। ऐसे लोग जो देश की व्यवस्थाओं को बिगाड़ने में लगे हैं, आपसी सौहार्द खत्म करने में लगे हैं,उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई होगी..."


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static