BJP के खिलाफ अखिलेश यादव का ट्विटर वार, लिखा- #NEVERAGAIN

punjabkesari.in Saturday, Feb 09, 2019 - 08:33 AM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (SP) ने केन्द्र में सत्तारूढ़ भाजपा के खिलाफ हैशटैग ‘नेवर अगेन’ के साथ ‘ट्विटर वॉर’ शुरु करते हुए मतदाताओं से आह्वान किया कि वे भाजपा की जुमलेबाजी के झांसे में नहीं आएं और अगले लोकसभा चुनाव में उसके खिलाफ खड़े हों। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया कि आइये हम कसम खाएं कि नेवर अगेन (कभी नहीं)...रुपए निकालने के लिए बैंकों की कतार में लगे लोगों को मरने देंगे, 15 लाख के झूठ के झांसे में आएंगे, किसानों को आत्महत्या करने देंगे, राष्ट्रीय सुरक्षा को कुछ लोगों के हाथों में पड़ने देंगे, लोगों को उनकी आस्था के आधार पर कत्ल होने देंगे, ढाई लोगों को शासन करने देंगे।

इस ट्वीट के फौरन बाद भाजपा सरकार को घेरने के लिए सपा के ट्विटर हैंडल से एक के बाद एक कई ट्वीट किए गए। सपा के एक वरिष्ठ नेता ने इस बारे में पूछे जाने पर कहा कि यह लोगों को भाजपा की जुमलेबाजी से सावधान करने और उन्हें इसके खिलाफ खड़ा करने की कोशिश है।

अखिलेश ने इससे पहले गत 5 फरवरी को देश की जनता के नाम लिखे खुले पत्र में किसी का नाम लिए बगैर कहा था कि ढाई व्यक्तियों और उनकी चापलूसी में जुटे मीडिया ने हमारे देश को विध्वंस की कगार पर ला खड़ा किया है। हमारी सम्प्रभुता और प्राकृतिक संसाधनों को उन कुछ मशहूर उद्योगपतियों के हाथ बेच दिया गया है जो भाजपा को वित्तीय मदद पहुंचाते हैं। बदले में भाजपा उनकी सुविधा के हिसाब से नीतियां बनाती है।

सपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया था कि आज देश का अल्पसंख्यक तबका भाजपा की आईटी सेल यानी ‘इंटरनेट टेररिस्ट सेल’ द्वारा फैलाई जाने वाली अफवाहों से भड़की भीड़ के हाथों पीट-पीट कर मार डाले जाने के खौफ में जी रहा है।

Anil Kapoor