अखिलेश यादव का जुबानी हमला, कहा- सबसे ज्यादा अपराधी BJP ने मैदान में उतारे

punjabkesari.in Friday, Feb 18, 2022 - 05:52 PM (IST)

उरई: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण मतदान के एक दिन पहले बुंदेलखंड में समाजावादी पार्टी की संभावनाओं को मजबूत करने उतरे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर तीखे हमले करते हुए शुक्रवार को कहा कि मुख्यमंत्री के पाखंड का अजब हाल है प्रदेश से अपराधियों और माफियों का सफाया करने का दावा करने वालों ने ही चुनाव मैदान में सबसे अधिक अपराधियों को उतारा है। यहां माधौगढ़ के बुंदेलखंड इंटर कालेज के मैदान में जिले के तीनों विधानसभा क्षेत्रों के अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार लिए आये सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि महोबा के क्रेशर व्यापारी की हत्या के मामले में फरार एसपी को उसके गुजरात कनेक्शन की वजह से अभी तक गिरफ्तार नही किया जा सका है। बाबा मुख्यमंत्री के पाखंड का यह हाल कि एक ओर वे प्रदेश से अपराधियों और माफियाओं का सफाया करने का दंभ भर रहे है तो 25 हजार का इनामी अपराधी खुले आम उनके अधिकारियों के साथ क्रिकेट खेलता नजर आ रहा है।

उन्होंने कहा कि मीडिया वाले जानकारी कर ले कि उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा अपराधी भाजपा ने चुनाव मैदान में उतारा है तो अपराधियों की पार्टी कौन सी है। उन्होंने जनसभा में किसान बाहुल्य क्षेत्र के मिजाज को भांपते हुए किसानों की दुखती रग को छेड़ने में कोई कसर नही छोड़ी सपा सुप्रीमो ने कहा कि प्रधानमंत्री की हठधर्मिता के कारण काले कृषि कानूनों के विरोध में आंदोलन करते हुए साढ़े सात सौ किसानों ने शहादत दे दी फिर भी प्रधानमंत्री नही पसीजे। उन्होंने तब काले कानून वापस लिए जब उनको उत्तर प्रदेश व पंजाब में हार का डर सताया।

भाजपा ने किसानों को परेशान करने के लिए रास्ते में कीलें, बोल्डर लगाकर अवरोध पैदा किया। उन्होंने कहा कि उरई की एक नाबालिक लड़की पिछले दो दिन से लापता थी जिसका बाद में शव मिला उसी समय बाबा झांसी में मौजूद थे, एक शब्द उस बच्ची के लिए नही बोला इसकी जिम्मेदारी बाबा को लेनी चाहिए। सपा प्रमुख ने कहा कि बीएड, टैट वालों को नौकरी का इंतजाम सपा सरकार करेगी। उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड में दलहन, तिलहन का बहुत बड़ा क्षेत्र है सपा सरकार बनी तो बुंदेलखंड दलहन तिलहन का हब बनेगा इसके लिए सपा 300 करोड़ तक इस क्षेत्र में खर्च करेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static