अखिलेश यादव की चेतावनी, कहा- अधिकारी जान लें आती-जाती रहती हैं सरकारें

punjabkesari.in Sunday, Jun 10, 2018 - 08:34 AM (IST)

मथुरा: यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अधिकारियों को चेतावनी दी है कि सरकारें आती-जाती रहती हैं, हमने बहुत अधिकारियों को कप-प्लेट उठाते देखा है। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चीफ सैक्रेटरी पर लगे रिश्वत के आरोपों पर कहा कि यह मामला एक दिन में खत्म हो गया।

शनिवार को अखिलेश यादव परिवार सहित वृंदावन स्थित ठाकुर बांकेबिहारी जी मंदिर में दर्शन करने पहुंचे। यहां वह करीब 20 मिनट तक रुके और विधि-विधान से पूजन अर्चन किया। इसके बाद पत्रकारों से रूबरू हुए और कई मुद्दों पर खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि कमाल की सरकार है भाजपा। भ्रष्टाचार का मामला 1 दिन में खत्म कर देती है। हमारे बंगले में जाना चाहिए और वहां की एक-एक चीज दिखानी चाहिए, मैं सरकार से यह कहूंगा कि वह मुझे बताए कि उनका कौन-सा सामान टूट गया है। कौन-सा सामान चला गया है, किसी को बदनाम करना अगर सीखना है तो भाजपा से सीखें।

इससे पहले करीब साढ़े 11 बजे वृंदावन पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री के परिवार का पार्टी कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। अखिलेश यादव वी.आई.पी. पार्किंग से होते हुए बिहारी जी मंदिर पहुंचे। अखिलेश यादव के साथ उनकी मां, पत्नी डिम्पल यादव और बेटियां भी मौजूद थीं।

वृंदावन, मथुरा, बरसाना, गोवर्धन वर्ल्ड क्लास बनें
वृंदावन, मथुरा, बरसाना और गोवर्धन में जो काम समाजवादियों ने शुरू किए थे मुझे भरोसा है कि यह सरकार उन कामों को आगे ले जाएगी। जहां तक सवाल मथुरा, वृंदावन, बरसाना, गोवर्धन का है हम चाहते थे कि ये वर्ल्ड क्लास बनें और इन्हें हम वर्ल्ड क्लास इसलिए बनाना चाहते थे क्योंकि यहां लाखों श्रद्धालु आते हैं। जो श्रद्धालु यहां पहुंचते हैं उन्हें तकलीफ  और परेशानियों का सामना न करना पड़े जो रास्ता एक्सप्रेस-वे से वृंदावन के लिए खुला है वह समाजवादी की देन है।

Anil Kapoor