अखिलेश यादव बोले- BJP करती है गमुराह, उससे बड़ा झूठ कोई नहीं बोल सकता

punjabkesari.in Thursday, Sep 02, 2021 - 09:56 AM (IST)

हरदोई: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी गुमराह करती है और उससे बड़ा झूठ कोई नहीं बोल सकता है। सपा प्रमुख ने कहा कि भाजपा राज में सभी बुरी तरह परेशान हैं और जनता से जो भी वादे किए गए हैं, साढ़े चार साल हो गए कोई वादा पूरा नहीं हुआ। यादव आज हरदोई में समाजवादी पार्टी के नेता राजपाल कश्यप के पिता सियाराम कश्यप की तेरहवीं संस्कार में शामिल होने आए थे। 

उन्होंने कहा, ‘‘किसान दुःखी है कि उसकी आय दोगुनी नहीं हुई, नौजवान की नौकरियां छूट गई। नोटबंदी और जीएसटी की वजह से व्यापारी परेशान हैं। जनता और गरीब के लिए जो व्यवस्था करनी थी वह भाजपा सरकार ने नहीं की। कोरोना संकट के समय जब जनता को सरकार की सबसे ज्यादा मदद जरूरत थी तब भाजपा सरकार ने उन्हें बेसहारा छोड़ दिया।'' 

उन्होंने कहा, ‘‘भाजपा राज में कोविड संक्रमण के दौर में लोग अपने आप दवा ढूढ़ते रहे। अस्पतालों में मरीजों को बेड नहीं मिले। आक्सीजन के अभाव में तमाम लोगों की जाने चली गई। पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाकर किसान पर मंहगाई लाद दी गई है। बिजली मंहगी हो गई है।'' उन्होंने दावा किया कि सन् 2022 में प्रदेश में भारी बहुमत की समाजवादी सरकार बनेगी, भाजपा इससे डरी हुई है। भाजपा के प्रति जनाक्रोश बढ़ रहा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static