बड़ी पार्टियों के साथ खराब अनुभव, अब छोटों के साथ BJP को हराएंगे- अखिलेश यादव

10/13/2021 11:24:57 AM

हमीरपुर: वर्ष 2022 में होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव (UP assembly election) में जीत निश्चित करने के लिए सभी पार्टियां एड़ी चोटी का जोर लगा रही है। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने भी विजय रथयात्रा (Vijay Rath Yatra) शुरू की है। विजय रथ यात्रा लेकर हमीरपुर (Hamirpur) पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि गठबंधन परिस्थितियों के हिसाब से किए जाते हैं। पूर्व के चुनावों बड़े दलों के साथ गठबंधन का अनुभव अच्छा नहीं रहा है, इसलिए अब हमारी पार्टी बीजेपी (BJP)को हराने के लिए छोटे दलों को गठबंधन में लाने की कोशिश करेगी। 
PunjabKesari
सपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा लगातार झूठ बोलने वाली पार्टी है। उनका झूठ जनता समझ चुकी है। भाजपा ने जो संकल्प पत्र जारी किया था उसके वादे पूरे नहीं किए हैं। इस सरकार ने बिजली का उत्पादन एक भी यूनिट नहीं बढ़ाया है, उल्टे बिजली का बिल बढ़ा दिया है। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार पूरी तरह फेल हो चुकी है। जनता का मूड उनके खिलाफ हो गया है। भाजपा वाले अपने कोई काम जनता को नहीं बता पाए, लेकिन वे सपा सरकार में किए गए विकास कार्यों की जानकारी जनता को देंगे। 

अखिलेश यादव ने कहा कि कानपुर से शुरू हुई इस विजय यात्रा के साथ पार्टी कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा भरेंगे। सपा कार्यकर्ता पूरे जोश में हैं और जनता का पूरा समर्थन इस यात्रा में दिख रहा है। इस मौके पर सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने विजय रथ की बस की छत में चढ़कर कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया। विजय रथ रानी लक्ष्मीबाई होता हुआ लोनिवि के डाक बंगले पहुुंचा। जहां अखिलेश ने पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और पार्टी कार्यालय का मोबाइल से लोकार्पण किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static