अपराधों पर रोक लगाने में पूरी तरह निष्फल रही है योगी सरकार: अखिलेश

punjabkesari.in Saturday, Jun 01, 2019 - 10:06 AM (IST)

लखनऊः समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार शराब के अवैध कारोबार पर लगाम लगाने में असफल साबित हुई है। योगी सरकार अपराधों पर रोक लगाने में पूरी तरह निष्फल रही है।

अखिलेश ने कहा कि जनजीवन इतना असुरक्षित कभी नहीं रहा जितना बीजेपी राज में है। हत्या, लूट, अपहरण और रेप की घटनाएं तो आम है और अब जहरीली शराब का धंधा भी ऊपरी संरक्षण से फलफूल रहा है। इसने कितनी ही जाने ले ली है। बीजेपी सरकार फिर भी संवेदनहीन बनी हुई है। बाराबंकी में जहरीली शराब पीकर दो दर्जन मौते हो चुकी हैं, जबकि 85 से ज्यादा लोग प्रभावित हुए हैं। सीतापुर में 4 मौते हुई है। अमेठी में भी एक मौत होने की खबर है। इन मौतों से राज्य सरकार अपनी जिम्मेदारी से नहीं बच सकती है।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि शराब के अवैध कारोबारी खुलेआम मौत बेच रहे हैं। सरकारी ठेकों पर भी नकली कच्ची शराब मिलने लगी है। प्रदेश में शराब माफियाओं की कठपुतली सरकार चल रही है। शराब तस्करों को कोई खौफ नहीं है। मथुरा में 250 पेटी अवैध शराब का जखीरा बरामद हुआ है। हरियाणा से शराब की तस्करी का धंधा जोरों पर चल रहा है। बीजेपी सरकार और उसका आबकारी विभाग जानकर भी अनजान बना हुआ है।



 

Deepika Rajput