6 चरणों में लोगों ने बता दिया कोई नहीं कर सकता गठबंधन का मुकाबला: अखिलेश

punjabkesari.in Monday, May 13, 2019 - 03:39 PM (IST)

गोरखपुरः समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गोरखपुर में गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 6 चरणों में लोगों ने बता दिया कि गठबंधन का कोई मुकाबला नहीं कर सकता है।

अखिलेश ने कहा कि पिछले उपचुनाव में मायावती ने केवल समर्थन दिया था, लेकिन इस बार तो गठबंधन हो गया है। ये जो हार रहे हैं उनकी भाषा बदल गई है। उन्हें समझ में नहीं आ रहा अब जनता के सामने किस मुंह से जाए। बीजेपी ने किसानों को भरोसा दिलाया कि लागत का हम डेढ़ गुना मुनाफा पहुंचा देंगे। हमारे किसान भाई बताए कितनो को डेढ़ गुना मुनाफा मिल गया है। ये वो ही लोग हैं जिन्होंने कहा था हम किसानों की आय दोगुना कर देंगे। ये वो लोग हैं जिन्होंने हमारे नौजवानों को सपने दिखाए, लेकिन हमारा नौजवान बेरोजगार होकर घर बैठा है। जो लोग धोखा देकर आए थे, जो कह रहे थे हम चायवाले हैं हमारे लोगों ने उनपर भरोसा कर लिया, लोकिन अब तो पता लग गया होगा कि चाय का स्वाद कैसा था। 6 चरणों में यह बात लोगों को समझ आ गई है, इसी कारण उनका सफाया हो रहा है। चौकीदार की चौकी छीनने से कुछ नहीं होगा। आपको ठोंकीदार (योगी आदित्यनाथ) को भी हटाना है।

उन्होंने कहा कि कैसी सरकार है, जिसमें जानवर दुखी है। जब से बीजेपी की सरकार आई है हमे नहीं पता गोरखपुर में कितने सांड़ घूम रहे होंगे। अब तो रास्ता भूलते-भूलते उनके हैलीपेड पर भी आ रहे हैं। सपा अध्यक्ष ने कहा कि ये हमारे भविष्य का चुनाव है। उन्होंने नफरत फैलाकर आपका भरोसा जीतने का काम किया है। अब तो सब कुछ साफ है। गोरखपुर फिर एक बार ऐतिहासिक मतों से जीतने वाला है। गोरखपुर ही नहीं इसके आसपास की भी जो सभी सीटें हैं, सब पर गठबंधन की जीत होगी। इस बार गठबंधन की आंधी में कोई बचने वाला नहीं है।



 

Deepika Rajput