अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- बीजेपी सरकार ने देश की अर्थव्यवस्था को खोखला कर दिया

punjabkesari.in Friday, Feb 03, 2023 - 06:50 PM (IST)

हरदोई: समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर देश की अर्थव्यवस्था को खोखला करने का आरोप लगाते हुए कहा कि 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने का वादा करने वाली भाजपा सरकार के कार्यकाल में महंगाई चरम पर है। यादव ने शुक्रवार को यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि केंद्रीय बजट को लेकर लोग मायूस हैं। बजट में न तो बेतहाशा बढ़ती महंगाई को काबू करने की कोई बात कही गयी है और न ही बेरोजगारी को कम करने का कोई फैसला हुआ है। महंगाई चरम पर है। आटा,तेल आदि की कीमतें आसमान छू रही है। भाजपा ने देश की अर्थव्यवस्था को खोखला कर दिया है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार के समय संडीला में कारखाने लगे थे, उसके आगे एक भी कारखाना हरदोई जिले में नहीं लगा है। भाजपा पर सांप्रदायिक सद्भाव को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाते हुए  यादव ने कहा ‘‘ हमारा भारत तभी अच्छा लगता है जब एक गुलदस्ते की तरह हो जिसमें हर रंग शामिल हो।

PunjabKesari

विधान परिषद के स्नातक शिक्षक खंड के चुनाव में भाजपा की जीत पर तंज कसते हुये उन्होने कहा कि भाजपा बेईमानी कर ले और बेईमानी की बधाई एक दूसरे को दे। यह पहला चुनाव नहीं है इससे भी पहले ऐसे चुनाव हुए हैं, जिला पंचायत चुनाव में कीमत लगाई गई, ब्लाक प्रमुख में पर्चे नहीं भरने दिए गए। एमएलसी चुनाव में डीएम एसपी और प्रशासन लड़ता रहा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static