अखिलेश यादव ने किया ट्वीट- फूलपुर में सपा के समर्थन की लहर नहीं तूफ़ान है

punjabkesari.in Sunday, Mar 11, 2018 - 11:04 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश की गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीट पर 11 मार्च को यानी की आज उपचुनाव है। उपचुनाव में जीत हासिल करने के लिए सभी पार्टियों ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है, लेकिन बाकी फैसला जनता के ऊपर है। इस उपचुनाव में बसपा ने सपा को समर्थन किया है।

वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि फूलपुर-इलाहाबाद में सपा के समर्थन की ये लहर नहीं तूफ़ान है। ऐसा लग रहा है जैसे पूरे क्षेत्र की जनता वर्तमान सरकार की विघटनकारी राजनीति, झूठे वादों, किसानों-कारोबारियों-बेरोजगारों की बर्बादी, बैंकों की लूट का जवाब देने के लिए ‘साइकिल’ का बटन दबाकर सपा को जिताने के लिए बेताब है।

इतना ही नहीं अखिलेश ने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र और राज्य सरकार ने वादाखिलाफी की। उन्होंने फूलपुर के उपचुनाव को देश का सबसे निर्णायक चुनाव होने की बात भी कही। उन्होंने कहा कि फूलपुर का उपचुनाव उत्तर प्रदेश का एक निर्णायक उपचुनाव है।

सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बीजेपी पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि अगर मैं सरकार के किये वादे गिनाना शुरू करूंगा तो यह लिस्ट वोट पड़ने तक भी खत्म नहीं होगी, लेकिन सच यह है कि वर्तमान सरकारों ने चुनाव के पहले किया एक भी वादा अब तक पूरा नहीं किया है। उन्होंने कहा कि हमने जाति और धर्म के नाम पर राजनीति नहीं की है लेकिन बीजेपी के लोग इसी के नाम पर वोट मांग रहे हैं।