मिशन 2022 को धार व BJP को चुनावी वार देने साइकिल पर निकले अखिलेश यादव, बोले- हम 400 सीटें भी जीत सकते हैं

8/5/2021 12:57:27 PM

लखनऊः आबादी के हिसाब से देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश की सियासी गलियारों में विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सरगर्मी तेजी से बढ़ता जा रहा है। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की नेतृत्व में मिशन 2022 को धार व BJP को चुनावी वार देने को साइकिल पर निकल पड़ी है। इस बाबत अखिलेश ने कहा कि अभी तक हम 350 सीटे जीतने का दावा कर रहे थे आज नाराजगी जनता की इतनी है कि हम 400 सीटें भी जीत सकते हैं।

यादव ने कहा जनता बीजेपी से बहुत नाराज है। दलित, मुस्लिम व ब्राह्मणों को इतना सताया गया है कि बीजेपी को उम्मीदवार भी नही मिलेंगे। आज भी सपा के कामों के नाम बदल करके उद्घाटन कर रहे हैं,खुद काम नही किया। दरअसल जनता को कंफ्यूज करते करते खुद कंफ्यूज हो गई है और अब अपराधियों को पार्टी में शामिल कर रही है।

इसी क्रम में उन्होंने आगे कहा कि विज्ञापनों में सरकार खुद को नम्बर वन बता रही है लेकिन कुपोषण, गंगा किनारे लाशों को लकड़ी न देने में ऑक्सीजन न दे पाने में बेरोजगारी में नबर वन है। इतना ही नहीं युवाओं को नौकरी के नाम पर लाठी पीटने में नम्बर वन, महिला असुरक्षा में नम्बर वन, कफन उतारने में नम्बर वन है। अखिलेश ने आगे कहा कि भाजपा सरकार बिना इलाज के लोगों को मारने में नम्बर वन है,16 सौ शिक्षकों को मौत के मुहाने में भेजने में नम्बर वन है। और तो और माननीय न्यायालय के आदेश न मानने में भी ये सरकार नम्बर वन है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

static