गिरफ्तार हुआ मंदिर में नमाज पढ़ने वाला युवक अकरम, बोला- मेरे लिए मंदिर-मस्जिद अलग नहीं..

punjabkesari.in Saturday, Jun 10, 2023 - 06:25 PM (IST)

हापुड़: यूपी के हापुड़ में शनिवार सुबह चंडी मंदिर में एक युवक के द्वारा नमाज पढ़ने का मामला सुर्खियों में आया। बताया जा रहा है कि 9 जून की सुबह 4.42 पर युवक मंदिर में नमाज पढ़ रहा था, जबकि मंदिर के पुजारी पूजा-पाठ में लगे हुए थे। इस मामले में हापुड़ की DM प्रेरणा शर्मा, SP अभिषेक वर्मा सहित भारी पुलिस मौके पर पहुंचे गए। सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर को जब्त कर पुलिस जांच में जुट गई। जांच में नमाज पढ़ रहे युवक की पहचान अकरम नाम के युवक के रूप में हुई जो बुलंदशहर रोड हापुड का ही निवासी है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
बताया यह भी जा रहा है कि यह शख्स सुबह से ही अपने घर से निकल जाता है और शहरभर में पूरे दिन घूमता फिरता है। पुलिस युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। एसपी हापुड ने बताया की अकरम नाम के युवक को मंदिर में नमाज पढ़ने के आरोप में हिरासत में लिया गया है। पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। 

पूछताछ में युवक ने बताया कि मैं आज सुबह अपने घर से निकला और मेरे मन में आया कि मैं आज मंदिर में नमाज पढूं, क्योंकि मेरे लिए मंदिर और मस्जिद कोई अलग नहीं है। वहीं शख्स के इस कृत्य पर लोगों का कहना है कि दूसरे के धार्मिक स्थल में जाकर इस तरह नमाज पढ़ना कहीं ना कहीं गलत है, क्योंकि इस कारण से माहौल खराब होने का भी अंदेशा रहता है। पुलिस को लेकर युवक से पूछताछ कर रही है साथ ही युवक के बारे में और भी जानकारियां एकत्रित कर रही है। युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj