'राम सेतु' की शूटिंग के लिए अयोध्या पहुंची टीम, अक्षय कुमार ने CM योगी से की मुलाकात

punjabkesari.in Thursday, Mar 18, 2021 - 06:06 PM (IST)

अयोध्या: अभिनेता अक्षय कुमार बृहस्पतिवार को अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा के साथ ‘राम सेतु' फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए अयोध्या पहुंचे। जहां अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म रामसेतु के मुहूर्त के लिए रामलला के दरबार में पहुंचे। उन्होंने रामलला के सामने विधि विधान से पूजा पाठ कर फिल्म रामसेतु का मुहूर्त किया और उनका आशीर्वाद लिया। इसके बाद अक्षय ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ से लखनऊ में मुलाकात की। 

अभिनेता अक्षय कुमार रामलला के दर्शन के बाद उनका काफिला रामपैडी की तरफ रवाना हो गया। अभिनेता अक्षय कुमार को देखने के लिये राम की पैड़ी पर प्रसंशकों का हुजूम उमड़ पड़ा। लोगों की भीड़ को देखते हुये उनके सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें गाड़ी से उतरने के लिये मना कर दिया, जिसके बाद वह सीधे लखनऊ के रवाना हो गये। अयोध्या में लगभग दो घंटे बिताने के दौरान अभिनेता अक्षय कुमार ने राज सदन गये, जहां उन्होंने श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के सदस्य व राजा अयोध्या विमलेंद्र मोहन प्रताप मिश्र से मुलाकात की। राज सदन पहुंचने पर अक्षय कुमार व जैकलीन फर्नांडिश का भव्य स्वागत हुआ, इस दौरान उन्हें स्मृति चिन्ह व अंगवस्त्र भेंट किया गया।

इस फिल्म का निर्देशन ‘परमाणु' और ‘तेरे बिन लादेन' से चर्चा में आने वाले अभिषेक शर्मा कर रहे हैं। अक्षय कुमार इस फिल्म में पुरातत्वविद् की भूमिका में है। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपने सह कलाकारों के साथ एक तस्वीर साझा की है। उन्होंने लिखा, ‘' एक विशेष फिल्म, विशेष शुरुआत। मुहूर्त शूट करने के लिए राम सेतु की टीम अयोध्या रवाना। इसके साथ ही यात्रा शुरू। आप सभी लोगों से विशेष शुभकामनाओं की जरूरत।'' 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj