शराब की लत ने बनाया हैवान! डांटने पर बेटे ने किया पिता का कत्ल, फैली सनसनी

punjabkesari.in Friday, Aug 12, 2022 - 03:57 PM (IST)

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से एक बेटे की शर्मनाक हरकत सामने आई है। यहां बेटे ने शराब के नशे में अपने बाप को जान से मार डाला। घटना होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया है।

ताजा मामला जिले के थाना बरखेड़ा में गांव मोहम्मद गंज रामपुर का है। यहां 65 वर्षीय गणेश प्रसाद से उसका 35 वर्षीय बेटा तोताराम शराब पीकर रुपए मांग रहा था और ज्यादा शराब पीने की बात कह रहा था। पिता के विरोध करने पर बेटे ने गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। जब पिता ने और डांटा तो आरोपी बेटे ने घर में रखी हंसिया से अपने पिता के सीने एक के बाद एक ताबड़तोड़ वार कर दिया। जिससे पिता लहूलुहान होकर गिर गया। वहीं, स्थानीय लोग घायल को बरखेड़ा सीएचसी ले गए, जहां डॉक्टर ने पिता को मृत घोषित कर दिया।

बरखेड़ा थाना अध्यक्ष उदयवीर सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाएगा। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। प्रारंभिक जांच के बाद हत्या का कारण शराब पीना बताया जा रहा है। शराब की लत ने बाप-बेटे के रिश्ते को कलंकित कर दिया, जहां एक तरफ बुजुर्ग बाप अपनी जान से हाथ धो बैठा है तो वहीं जवान बेटा अब जिंदगी भर जेल की सलाखों के पीछे रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static