पत्नी छोड़ कर गई मायके तो पति ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम

punjabkesari.in Monday, Mar 05, 2018 - 05:38 PM (IST)

वाराणसीः उत्तर प्रदेश में वाराणसी के कैंट क्षेत्र में एक युवक ने गोली मारकर खुदकुशी कर ली। पुलिस सूत्रों ने बताया कि भक्ति नगर निवासी विकास सिंह (28) ने रविवार रात शराब के नशे में अपने घर पर खुद को गोली मार ली। परिजन उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जा रहे थे, तभी रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

उन्होंने बताया कि बेरोजगार विकास अक्सर अपनी नाजायज जरूरतों का पूरा करने के लिए परिवार के सदस्यों पर दवाब डालकर रुपए ले लेता था। लगभग 10 माह पहले उसकी शादी हुई थी। शादी के बाद नशे की वजह से उसने अपना जीवन खराब कर दिया। इसी बात को लेकर उसका अपनी पत्नी से भी झगड़ा होने लगा था। इसके कारण पत्नी घर छोड़कर अपने मायके चली गई। कल रात भी उसने परिजनों से रुपए मांगे लेकिन रुपए नहीं मिले। इससे नाराज विकास ने घर में जमकर तोड़फोड़ की। इसके बाद वह ऊपरी मंजिल स्थित अपने कमरे सो गया।

परिवार के सदस्य भी अपने-अपने कमरों में सोने चले गए, लेकिन थोड़ी देर बाद गोली चलने की आवाज आई तो सभी उसके कमरे की ओर दौरे। विकास को लहुलूहान हालत में बिस्तर पर पड़ा हुआ देख सभी हैरान रह गए। वह उसे अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और जांच की जा रही है।