विकास दुबे को लेकर नोएडा में अलर्ट, Noida Film City को छावनी में किया गया तब्दील

punjabkesari.in Wednesday, Jul 08, 2020 - 11:12 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के दुर्दांत अपराधी विकास दुबे के दिल्ली एनसीआर में होने की खबर के बाद पुलिस चौकन्नी हो गई है। इसी बीच खबह है कि दिल्ली से सटे नोएडा के फिल्म सिटी में उत्तर प्रदेश पुलिस की भारी फोर्स तैनात कर दी है। विकास दुबे के नोएडा में देखे जाने की खबर पुलिस को सुनील नाम के एक शख्स ने दी। सुनील गढ़ी चौखंडी में रहता है। वह हरदोई का रहने वाला है और बिग बास्केट में जॉब करता है। सुनील ने बताया कि उसने विकास को मूर्ति चौराहे के पास बैठा देखा था। उसने शराब पी रखी थी और साथ में एक बैग भी था। सुनील ने आगे बताया कि विकास दुबे ने उससे फोन भी मांगा था। लेकिन सुनील ने फोन नहीं दिया और इसकी सूचना पर्थला चौक पुलिस को सूचना दी।

मालूम हो कि कानपुर के बिकरू गांव में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाले पांच लाख का इनामी विकास दुबे के फरीदाबाद में होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने उसे पकड़ने की कोशिश भी की, लेकिन वह एक बार फिर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। हालांकि फरीदाबाद पुलिस ने खुलासा किया है कि गैंगस्टर विकास दुबे 2 दिन तक शिवली में अपने दोस्त के घर पर था।

वहीं, इस बार पुलिस ने मुठभेड़ के बाद उसके एक बॉडीगार्ड प्रभात उर्फ कार्तिकेय मिश्रा और दूर के रिश्तेदार पिता-पुत्र श्रवण मिश्रा और अंकुर मिश्रा को धर दबोचा है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चार 9एमएम पिस्टल और 45 कारतूस बरामद किए हैं। इनमें दो पिस्टल कानपुर पुलिस से मुठभेड़ के दौरान विकास और उसके गुर्गों ने लूटी थीं।

एसीपी क्राइम अनिल कुमार ने बताया कि मंगलवार को उन्हें विकास दुबे और उनके गुर्गों के बड़खल मोड़ स्थित ओयो गेस्ट हाउस में छिपे होने की खबर मिली थी। इस पर पुलिस ने अपनी क्राइम ब्रांच की टीमों के साथ होटल को घेर लिया।  हालांकि तब तक होटल में ठहरे विकास दुबे और प्रभात वहां से चेकआउट करके जा चुके थे। पुलिस ने होटल की सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो उसमें विकास दुबे नजर आया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News

static