अलीगढ़: बहन की डोली से पहले उठी भाई की अर्थी, घर में छाया मातम

punjabkesari.in Monday, Jun 15, 2020 - 03:43 PM (IST)

अलीगढ़: जिले में बहन की डोली उठने से पहले भाई की अर्थी उठने का बेहद दर्दनाक मामला सामने आया है। बता दें कि बहन की शादी की तैयारियों में जुटे परिजनों को जैसे ही दुल्हन के भाई की सड़क दुर्घटना में मौत की खबर हुई कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

PunjabKesari

प्राप्त जानकारी के अनुसार अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके के रामघाट रोड स्थित पीएसी निवासी 28 वर्षीय अमित अपने दूसरे भाई सुमित के साथ बहन की शादी की तैयारियों में जुटा हुआ था। मंगलवार को शादी होने की वजह से अमित भाई के साथ सोमवार रात को धनीपुर मंडी से सब्जी लेने के लिए निकला। रास्ते में रामघाट रोड पर किसी अज्ञात वाहन ने दोनों भाइयों की बाइक को टक्कर मार दी है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिवारीजन और पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार हेतु मलखान सिंह जिला अस्पताल भेज दिया।  जहां अमित को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जिस घर में बहन की शादी के बाद डोली उठनी थी आज उसी के आंगन से भाई की अर्थी उठ गई। शादी समारोह के खुशियों भरे घर में मातम छा गया है। 

परिजनों का रो रोकर बुरा हाल
अस्पताल में अमित के मौत की खबर जैसे ही परिजनों को पता चली रो रोकर बुरा हाल है। परिजनों के मुताबिक मृतक अमित की पत्नी माँ बनने वाली है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static