अलीगढ़: दबंगों ने पिटाई के बाद साधु को थाने में कराया बंद

punjabkesari.in Wednesday, Jan 01, 2020 - 12:13 PM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के थाना अध्यक्ष हरदुआगंज का बेरहम चेहरा सामने आया है। कड़ाके की ठंड में भी थानाध्यक्ष ने साधू को 12 घंटे से भी ज्यादा हवालात में बंद किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि गांव में मंदिर की जमीन को लेकर साधु का दबंगों से विवाद हुआ था। दबंगों ने साधु के साथ पहले मारपीट की फिर पुलिस ने उल्टा साधु को ही हवालात में बंद कर दिया।

गौरतलब है कि यह पूरा मामला रदुआगंज थाना क्षेत्र के बूढ़ासी गांव का है। दिगंबर नारायण नाम के साधु का कहना है कि वह थाना हरदुआगंज इलाके के बूढ़ासी गांव में पिछले छह-सात वर्ष से रहता आ रहा है। जिसको रात के अंधेरे में कुछ लोगों ने आकर मारपीट की और मंदिर में भी क्षति पहुंचाई। मारते- पीटते साधु को थाने में ले जाकर बंद करा दिया गया। जहां पर पुलिस द्वारा लॉकअप में ऐसी भीषण सर्दी के मौसम में निर्वस्त्र करके रखा गया।

साधू ने कहा कि पता नहीं क्यों उन लोगों ने मारपीट की है। गांव के लोगों ने इच्छा जाहिर की थी कि आप प्रधानी चुनाव लड़ लें। साधू ने इसके लिए मना कर दिया था। साधू ने कहा कि कुछ दबंगों ने मंदिर की जमीन पर  कब्जा करना चाहते है। साधु ने यह भी कहा कि उसको पिछले कुछ दिन पहले दबंगों ने भी मारा पीटा गया था। जिसमें अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। अब एक बार फिर से यह हादसा हुआ है। बात यहीं नहीं थमी, साधु ने यह भी कहा कि प्रदेश में योगी राज है। बावजूद  एक साधु को पीटा जा रहा है, पुलिस सुनवाई नहीं कर रही है। उल्टा उसके  ही खिलाफ ही पुलिस कर्रवाई की जा रही है।

Ajay kumar