अलीगढ़ः मुस्लिमों ने लगाये आरएसएस और मोदी-योगी जिंदाबाद के नारे, मोहसिन अंसारी बोलीं- बिना भेदभाव के काम करता है संघ

punjabkesari.in Wednesday, Oct 19, 2022 - 08:02 PM (IST)

अलीगढ़: राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ जिंदाबाद! मोदी-योगी जिंदाबाद! भाजपा जिंदाबाद! दरअसल, यह नारे यूपी के अलीगढ़ में मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा लगाये जा रहे हैं। मुस्लिम महिलाएं और पुरूष जिंदाबाद के यह नारे लगा रहे हैं। इन नारों को लगाने के पीछे का मकसद सीएम योगी के अलीगढ़ दौरे के दौरान दिये गये बयान- ‘राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ बिना किसी भेदभाव के देश हित में काम करता आ रहा है और उसके साथ मुस्लिम समुदाय को भी जुड़ना चाहिए’ से प्रेरित होना बताया जा रहा है।



अलीगढ़ के देहलीगेट स्थित एक लॉज में भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा की जिला उपाध्यक्ष फरहीन मोहसिन अंसारी के द्वारा आरएसएस से मुस्लिम समुदाय के जुड़ने को लेकर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें फरहीन मोहसिन अंसारी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आरएसएस से मुस्लिमों के जुड़ने के आह्वान का अलीगढ़ का मुस्लिम समुदाय स्वागत करता है और आरएसएस से जुड़ने का यह प्रयास अलीगढ़ से शुरू होगा, जो पूरे देश में एक मिसाल बनेगा। उन्होंने बताया कि भाजपा को एक हिन्दूवादी पार्टी कहा जाता है और आरएसएस को एक हिन्दूवादी संगठन, जबकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है, जिसके देश भर में बहुत उदाहरण हैं। अलीगढ़ में ऊपरकोट पर जब बिल्डिंग जमींदोज हुई थी, तो सबसे पहले भाजपा के पूर्व विधायक मुस्लिम समुदाय के लोगों की मदद के लिए आगे आये, साथ ही बारिश से हुए जलभराव में भी भाजपा के लोगों ने मुस्लिम जनता की मदद की।

फरहीन मोहसिन अंसारी ने बताया कि आज उनके साथ करीब एक दर्जन से अधिक मुस्लिम महिलाएं और पुरूष आरएसएस से जुड़े हैं और यह सिलसिला आगे भी लगातार जारी रहेगा।

Content Writer

Ajay kumar