Aligarh News: विशेष समुदाय के युवकों ने हिंदू दुकानदार को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, लाइव घटना CCTV में कैद

punjabkesari.in Saturday, Jun 03, 2023 - 09:36 AM (IST)

(अर्जुन वार्ष्णेय) Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में विशेष समुदाय के युवकों की गुडंई का मामला सामने आया है। जहां फ्री में आइसक्रीम ना खिलाने को लेकर हिंदू दुकानदार को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया। इतना ही नहीं विशेष समुदाय के युवकों ने दुकान में तोड़फोड़ और लूटपाट भी की। इस मारपीट में लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं। वहीं यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस घटना को लेकर हिंदूवादी लोगों में आक्रोश है। उन्होंने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। आधा दर्जन से अधिक युवकों के खिलाफ तहरीर दी गई है और मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

पैसा लेने को लेकर दबंगों द्वारा दुकानदारों के साथ की गई मारपीट
मिली जानकारी के मुताबिक, सिविल लाइन थाना इलाके के स्टेट बैंक चौराहे पर लंबे समय से फास्ट फूड की दुकानें लगाई जाती हैं। आरोप यह है कि समुदाय विशेष के आधा दर्जन युवक आइसक्रीम व अन्य दुकानों पर खाने पीने के लिए आए हुए थे। इस दौरान पैसा लेने को लेकर दबंगों द्वारा दुकानदारों के साथ मारपीट की गई है। मारपीट में कई लोग घायल हुए हैं, जिन्हें पुलिस ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया है। इस दौरान दुकानों में जमकर तोड़फोड़ की वारदात को अंजाम दिया गया। आरोपी युवक बाइक और स्कूटी छोड़कर मौके से फरार हो गए हैं, दबंगों की दबंगई की लाइव घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

घटना के बाद मौके पर भारी तादाद में तैनात की गई है पुलिस फोर्स
आपको बता दें कि घटना की सूचना पर हिंदू संगठन से जुड़े लोग मौके पर पहुंच गए और आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर जमकर हंगामा किया। घटना के बाद मौके पर भारी तादाद में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। एडीएम सिटी अमित भट्ट ने जानकारी देते हुए बताया है कि अभी यहां पर सूचना मिली थी कि 2 लोगों में मारपीट हुई जोकि दुकानदार थे। उन्होंने कहा कि मुकदमा दर्ज करने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। अभी इसको विशेष समुदाय नहीं कहेंगे पहले तो देखा जाए कौन व्यक्ति थे। जैसा एफआईआर में रहेगा फिर उसी के हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

Content Editor

Anil Kapoor