अलीगढ़ हत्याकांडः बच्ची के मां-बाप बोले- इंसाफ नहीं मिला तो कर लेंगे खुदकुशी

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2019 - 06:14 PM (IST)

अलीगढ़ः उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम बच्ची के साथ हुई हैवानियत से पूरे देश में आक्रोश है। हर कोई इस घटना की निंदा कर रहा है। वहीं बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी दिल दहला देने वाली है। रिपोर्ट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि बच्ची के साथ उस वक्त दरिंदों ने कितनी हैवानियत की।

वहीं बच्ची के मां-बाप ने इंसाफ ना मिलने पर खुदकुशी कर लेने की बात कही है। उनका कहना है कि आरोपियों को मौत दी जाए। अगर 24 घंटे के भीतर आरोपियों को फांसी नहीं दी गई तो वे थाने पहुंचकर खुदकुशी कर लेंगे। दूसरी ओर, शुक्रवार रात अलीगढ़, वाराणसी और कई शहरों में पीड़ित बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए कैंडल मार्च निकाला गया। अलीगढ़ के वकीलों ने आरोपियों का केस लड़ने से इनकार कर दिया है।

बच्ची का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों ने बताया कि मासूम को दरिंदों ने इस कदर मारा कि उसकी नेजल ब्रिज (नाक व माथे को जोड़ने वाली हड्डी) और एक पैर में फ्रेक्चर तक हो गया। जिसके चलते बच्ची की मौत शॉक (सदमा) की वजह से होना पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आया है। बच्ची की किडनी तक दरिंदों ने निकाल ली। रिपोर्ट में सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि बच्ची की किडनी व यूरिनली ब्लेडर नहीं पाया गया। बच्ची का सीधा हाथ धड़ से अलग था। इसकी वजह से उस जगह पर कीड़े पड़ चुके थे।

Tamanna Bhardwaj