हाथरस गौंगरेप मामला: अखिल भारतीय अंबेडकर महासभा ने निकाला केंडिल मार्च, दी श्रद्धांजलि

punjabkesari.in Tuesday, Sep 29, 2020 - 08:10 PM (IST)

हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में सामूहिक दुष्कर्म पीड़ित दलित लड़की की मौत के बाद पूरे देश में आक्रोश है। राजनीति से लेकर बॉलीवुड जगत ने इस घटना की निंदा करते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।
PunjabKesari
बता देें कि  की दलित युवती के साथ हुई दरिंदगी के बाद दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में इजलाज के दौरान मौत हो गई । मौत के बाद से समाज मे भारी गुस्सा है।  जिसके विरोध में दलित समाज के लोग आज सड़क उतर कर प्रदर्शन किया  साथ ही सरकार के खिलाफ की नारेबाजी की।
PunjabKesari
दलित बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए मुरादाबाद की सड़कों पर केंडिल मार्च निकालते हुए शहर के सबसे व्यस्तम पीली कोठी चैराहे पहुुंचे और हाथरस की दलित बेटी के पोस्टर के सामने मोमबत्ती जला कर श्रद्धांजलि अर्पित की।  केंडिल मार्च में शामिल दलित महिलाओं ने प्रदेश और देश की सरकार से इस मामले में न्याय की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा कि दोनों सरकारों को चेतावनी भी दी है। लोगों में इतना गुस्सा है उन्होंने दरिंदों के खिलाफ नारे भी लगाएं महीषा बहन हम शर्मिंदा है तेरे कातिल जिन्दा है। दलित समाज ने कहा कि दरिंदों की जल्द से जल्द से गिरफ्तारी हो। जल्द ही बेटी मनीषा के कातिलों को न्याम मिले नहीं तो दलित समाज एक बड़ा आंदोलन छेडऩे को मजबूर होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static