ऑल इंडिया मजलिस ने की मेरठ एसपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग

punjabkesari.in Tuesday, Dec 31, 2019 - 11:17 AM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हुए बबाल में मेरठ के एसपी सिटी डॉ. अखिलेश नारायण का एक सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में उपद्रवियों के खिलाफ सख्त तेवर अपनाते नजर आ रहे हैं। वहीं मुस्लिम मोहल्ले में खड़े होकर बुजुर्गों से गाली गलौज व गली को सील करने के साथ-साथ लोगों को पाकिस्तान भेजने की बात कहते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को लेकर ऑल इंडिया मजलिस के कार्यकर्ताओं ने थाना सिविल लाइन में तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की हैं। ऑल इंडिया मजलिस के युवा प्रदेश महासचिव सैयद नाजिम अली ने बताया कि वायरल वीडियो में  मेरठ एसपी सिटी ने मुस्लिम मोहल्ले में खड़े होकर बुजुर्गों तथा बच्चों से अभद्र भाषा का प्रयोग किया है।  वही उन्होंने बेकसूर लोगों को चिन्हित कर उन्हें पाकिस्तान भेजने की भी बात कही है। ऐसे में पुलिस और जनता के बीच विवाद होने की स्थिति पैदा होती है।

उन्होंने मांग की है कि ऐसे अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त कर देना चाहिए, क्योंकि एक अधिकारी होने के बाद भी ऐसी अशोभनीय बातों को जनता के बीच कहना शोभा नहीं देता आज ऑल इंडिया मजलिस के कार्यकर्ताओं ने मेरठ एसपी सिटी के खिलाफ थाना सिविल लाइन में तहरीर देकर तत्काल प्रभाव से बर्खास्त करने की मांग उठाई है।

Ajay kumar