पहलू खान मामले में सभी आरोपी बरी, प्रियंका बोली- कोर्ट का फैसला चौंकाने वाला

punjabkesari.in Friday, Aug 16, 2019 - 11:40 AM (IST)

लखनऊः वर्ष 2017 को राजस्थान के बहरोड में मॉब लिंचिंग का शिकार पहलू खान मामले में अलवर कोर्ट ने सभी आरोपियों को बरी कर दिया है। इस पर प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि पहलू खान मामले में लोअर कोर्ट का फैसला चौंका देने वाला है।' हमारे देश में अमानवीयता की कोई जगह नहीं होनी चाहिए और भीड़ द्वारा हत्या एक जघन्य अपराध है।

प्रियंका ने कहा कि राजस्थान सरकार द्वारा भीड़ द्वारा हत्या के खिलाफ कानून बनाने की पहल सराहनीय है। आशा है कि पहलू खान मामले में न्याय दिलाकर इसका अच्छा उदाहरण पेश किया जाएगा।

पहलू के बेटों के अलावा पत्नी ने कहा कि राजस्थान पुलिस की इन्वेस्टिगेशन की वजह से ही सारा मामला खराब हुआ है। उन्होंने कहा कि उन्होंने न्याय की उम्मीद नहीं छोड़ी है। न्याय के लिए अगर परिवार को हाईकोर्ट तथा सुप्रीम कोर्ट तक जाना पड़ा तो वह पीछे हटने वाले नहीं हैं।

गौरतलब है कि तस्करी के शक में भीड़ ने 1 अप्रैल 2017 में पहलू खान की पिटाई की और इसके दो दिनों बाद पहलू खान की मौत हो गई। यह घटना राजस्थान के अलवर में हुई थी। इस मामले की पुलिस द्वारा चार्जशीट पेश होने के बाद लगातार सुनवाई हुई। पहलू खान के बेटों सहित 47 गवाहों के बयान कोर्ट में दर्ज कराए गए।




 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static