अखिलेश का बड़ा बयान, कहा-सपा सरकार में आजम के खिलाफ दर्ज सभी मुकदमे होंगे वापस

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2019 - 03:17 PM (IST)

रामपुर: रामपुर पहुंचे उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि यूपी सरकार द्वारा अब जितने भी मुकदमे आजम खान के खिलाफ दर्ज कराए गए हैं उसे सपा सरकार में वापस लिए जाएंगे। इसके साथ ही अखिलेश ने कहा कि मैं रामपुर से सभी एफआईआर की कापी लेकर जा रहा हूं। जो लोकतंत्र के जिम्मेदार हैं जरूरत पड़ी तो उनसे भी मिलूंगा। नेताओं के ऊपर से कैसे मुकदमें हटाए जाते हैं बीजेपी ने हमें सीख दी है। 

आजम ने जौहर यूनिवर्सिटी बड़ी मेहनत से बनाया
अखिलेश यादव ने कहा कि आजम खान ने जौहर यूनिवर्सिटी बड़ी मेहनत से बनायी है। आजम ने जो सपना देखा उसे जमीन पर उतारा भी है। उन्होंने कहा कि आजम के खिलाफ प्रशासन बदले की भावना से काम कर रहा है। उनके ऊपर जो मुकदमें दर्ज किए गए हैं उसे न्यायालय खत्म कर देगा। मैं इस बारे में राज्यपाल से बात करूंगा। 

गौरतलब है कि जौहर यूनिवर्सिटी की जमीन, भैंस चोरी और बकरी की चोरी समेत आजम पर अबतक 83 मुकदमे दर्ज किए गए हैं। इतना ही नहीं कई अन्य मामलों में आजम की पत्नी, दोनों बेटों और बहन के खिलाफ भी मुकदमे दर्ज किए गए हैं। एक के बाद एक मुकदमे दर्ज होंने से परेशान आजम खान की पत्नी ने हााल ही में सपा संरक्षक मुलायम सिंह से मिलने उनके आवास पर पहुंची थी। इसके बाद मुलायम सिंह ने आजम के पक्ष में सपाईयों को सड़क पर उतरने की अपील की थी। 

Ajay kumar