अल्लाह-अल्लाह की रट लगाने वाले मुलायम अब कर रहे कृष्ण का जाप: अमर सिंह

punjabkesari.in Monday, Nov 27, 2017 - 08:37 AM (IST)

गाजियाबाद: हाल ही में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के भगवान कृष्ण को राम से अधिक पूजनीय बताने वाले बयान पर अमर सिंह ने पलटवार किया है। अमर सिंह ने मुलायम पर तीखा वार करते हुए कहा कि बाबरी मस्जिद विध्वंस के दौरान अल्लाह-अल्लाह की रट लगाने वाले अखिलेश और मुलायम अब वोट बैंक के लिए कृष्ण-कृष्ण का जाप करने लगे हैं। पिछले दिनों सैफई में अखिलेश यादव के भगवान श्रीकृष्ण की 50 फीट की प्रतिमा बनवाए जाने के बाद मुलायम ने भगवान कृष्ण पर बयान दिया था।

अमर सिंह गाजियाबाद के सूर्य नगर  में  निकाय चुनाव के दौरान वोट डालने पहुंचे थे, जहां पत्रकारों के सवाल पर उन्होंने अखिलेश और मुलायम पर जमकर निशाना साधा। अमर सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी को मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव ने नमाजवादी पार्टी बना दिया था। अब देश में भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी ने हिंदुत्व का बीड़ा उठाया है तो मुलायम भी कृष्ण की शरण में आ गए हैं।

उन्होंने कहा कि कृष्ण उत्तर प्रदेश में जन्मे और द्वारिकाधीश बने, वहीं गुजरात में जन्मे नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश से आकर सांसद बने और फिर प्रधानमंत्री बने। उन्होंने कृष्ण की तरह उत्तर प्रदेश से लेकर गुजरात तक पूरे देश में एक सेतु बनाने का काम किया है।