नाबालिग किशोरी के साथ कथित सामूहिक बलात्कार के आरोप में 4 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी

punjabkesari.in Tuesday, Jun 07, 2022 - 04:41 PM (IST)

बलरामपुर: जिले के हरैय्या थाना क्षेत्र में नाबालिग किशोरी के साथ कथित सामूहिक बलात्कार के मामले में चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस अधीक्षक ने इस मामले की जांच क्षेत्राधिकारी को जांच सौपी है। 

पीड़िता की लिखित तहरीर के आधार पर पुलिस ने बताया कि किशोरी की मां का गांव के संतोष नामक युवक के साथ अवैध संबंध हैं और इसका विरोध करने पर मां ने किशोरी को चुप रहने की धमकी दी थी। तहरीर के अनुसार, 20 मई को संतोष अपने दो अन्य साथियों के साथ किशोरी के घर आया और उसके साथ बलात्कार किया। तहरीर के अनुसार, इस दौरान किशोरी की मां तीनों आरोपियों के साथ पीड़िता को घर में बंद करके, बाहर से कुंडी लगा कर कहीं चली गई। पुलिस ने बताया, मां से लौटने पर जब किशोरी ने उसे सारी बात बतायी तो उसके किशोरी का विवाह संतोष से कराने को और चुप रहने को कहा। पीड़ित ने यह भी आरोप लगाया है कि हरैय्या थाने में घटना की शिकायत करने पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके बाद उसने सोमवार को पुलिस अधीक्षक से मिलकर शिकायत की।

पुलिस अधीक्षक ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए इसकी जांच क्षेत्राधिकारी को सज्ञैंपी है। अपर पुलिस अधीक्षक नम्रता श्रीवास्तव ने मंगलवार को बताया कि पीड़िता की तहरीर पर सन्तोष व उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल जांच कराया जा रहा है। इस संबंध में आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

Content Writer

Imran