बहू बनी हैवान, प्रेमी के साथ मिलकर सास की कर दी निर्मम हत्या

punjabkesari.in Saturday, Oct 09, 2021 - 02:09 PM (IST)

बांदा: जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक महिला ने अपने सास की ईट से कूच-कूचकर निर्मम हत्या कर दी है। घटना के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पूरे मामले की जांच में जुट गई है साथ ही दोनों हत्या आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि सास ने बहू और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था और उसने उनके प्रेम संबंध को घर वालों को बता देने की बात कही थी। मामले पर पर पर्दा डालने के लिए बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी सास को मौत के घाट उतार दिया।



बता दें घटना तिंदवारी थाना क्षेत्र के माटा गांव की है। जहां मृतका भोला यादव अपनी बड़ी बहू किरण यादव के साथ रहती थी और उसका बेटा हैदराबाद में रहकर नौकरी करता था। किरण यादव के परिवार के ही एक युवक से अवैध संबंध थे। जिसकी जानकारी उसकी सास भोला यादव को हो गई थी सास ने यह बात सभी को बता देने की कही थी। जिसके चलते बहू किरण यादव और उसके प्रेमी राजेंद्र यादव ने मिलकर मृतिका भोला यादव की ईंट से कूच कूचकर निर्मम हत्या कर दी। सूचना के बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों हत्या आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।



मामले को लेकर एसपी अभिनंदन कुमार ने बताया कि एक महिला की उसकी बड़ी बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर ही हत्या कर दी है।  सूचना के बाद मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और दोनों  आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है ।  पूछताछ के दौरान दोनों ने ही अपना अपराध कबूल कर  लिया है। विधिक कार्रवाई कर आरोपियों को जेल भेज दिया जाएगा। 

Content Writer

Ramkesh