प्रधान की हत्या पर बोले अखिलेश, दलित अपराध पर भी स्टार विचारक की भूमिका निभाएं प्रदेश प्रधान

punjabkesari.in Sunday, Nov 01, 2020 - 01:03 PM (IST)

अमेठी: जनपद में दलित प्रधान को जिन्दा जला देने वाले मामले पर सपा प्रमुख अखिलश यादव ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अपराध में कम होने का नाम नहीं ले रहा है। 48 घंटे बाद भी आरोपियों को पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है। उन्होंने बताया कि यूपी मेंं कानून व्यवस्था पूरी तरह चोपट हो गई है। प्रदेश में दलितों पर अत्याचार हो रहा है।  प्रदेश सरकार की जातिवाद मानसिकता के कारण दलितों पर अत्याचार हो रहा है।
PunjabKesari
उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि अमेठी में एक दलित को जिंदा जलाने और घाटमपुर में पुलिस की संलिप्तता से हत्या की दुर्दान्त घटना हुई है। अखिलेश ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि अगर स्टार प्रचारक प्रदेश प्रधान जी को समय हो तो दलित-अपराध पर भी स्टार विचारक की भूमिका निभाएं।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के अमेठी में गुरुवार रात दलित प्रधान के पति को अगवा करके जिंदा जला दिया गया था। रात को वो अधजली हालत में मिले। लखनऊ के ट्रामा सेंटर ले जाते वक्त उनकी मौत हो गई। हत्या के बाद गांव में तनाव है और पुलिस बल तैनात किया गया है। अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी ने इस मामले में दखल दिया और तत्काल कार्रवाई करने को कहा। इसके बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static