सपा के लिए अपना बलिदान देने को तैयार हूं : अमर

punjabkesari.in Friday, Oct 28, 2016 - 08:02 AM (IST)

नई दिल्ली\लखनऊ: उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी के यादव परिवार में चल रही कलह में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा खलनायक के तौर पर पेश किए जाने के बाद अमर सिंह ने इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि अगर पार्टी को संकट दूर करने में मदद मिले तो खुद को ‘बलिदान करने’ के लिए तैयार हैं।

बलिदान देने को तैयार हूं-अमर
अमर ने पार्टी से निष्कासित नेता रामगोपाल यादव पर ‘धमकी देने’ के लिए निशाना साधते हुए कहा कि अगर उन्हें कुछ होता है तो इसके लिए जिम्मेदार रामगोपाल होंगे। रामगोपाल यादव सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के चचेरे भाई हैं। उन्होंने कहा कि मेरा बलिदान दे दीजिए। मैं तैयार हूं, अगर मेरे बलिदान से समस्या का समाधान हो सके। अखिलेश के बयानों को लेकर अमर ने कहा कि मुख्यमंत्री को उन बातों पर ध्यान नहीं देना चाहिए जो पीठ पीछे की जाती हैं।

क्या आरोप लगाए थे अखिलेश ने?
आपको बता दें कि अखिलेश यादव ने हाल ही में आरोप लगाया था कि अमर सिंह और चाचा शिवपाल के इशारे पर आसू मलिक ने ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ में छपवाया था कि ‘अखिलेश यादव सपा पार्टी के औरंगजेब हो गए हैं और उन्होंने शाहजहां की तरह मुलायम सिंह को कैद कर लिया है। इस खबर को पढ़ते ही अखिलेश आग बबूला हो गए थे।

Up Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें