योगी के बाद अब अमर सिंह ने कर डाली सपा-बसपा के गठबंधन पर ऐसी टिप्पणी

punjabkesari.in Sunday, Mar 25, 2018 - 04:11 PM (IST)

मिर्जापुरः राज्यसभा चुनावों में बसपा के प्रत्याशी को हार का सामना करना पड़ा। जिसके चलते मायावती ने हार के बाद प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने कहा कि सपा और बसपा के गठबंधन पर राज्यसभा चुनावों के नतीजों की कोई असर नहीं पड़ेगा। जिस पर समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता और राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने सपा-बसपा गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। अमर सिंह ने दोनों दलों की तुलना सांप और आदमी से कर डाली है।

अमर सिंह ने कहा है कि जिस तरह बाढ़ आने पर जान बचाने के लिए आदमी और सांप एक हो जाते हैं, उसी तरह नरेंद्र मोदी की बाढ़ से बचने के लिए सपा और बसपा एक हो गए हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि मायावती और अखिलेश के एक साथ आने से मोदी-बीजेपी का कुछ नहीं बिगड़ेगा।

पूर्व नेता ने कहा कि 1977 में इंदिरा को रोकने के लिए विरोधी दल एकजुट हुए थे, उसी तरह वर्तमान में मोदी और बीजेपी की लहर रोकने के लिए बेमेल गठबंधन हो रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि महागठबंधन तो अभी ही फेल हो गया है। वह 2019 तक क्या चलेगा।

उन्होंने कहा कि इसी प्रकार जब दोनों ही दलों को अपने अस्तित्व का संकट समझ में आया तो दोनों ही एक हो गए लेकिन बबुआ ने बुआ को पहले ही अवसर में झटका दे दिया और सपा प्रत्याशी जया बच्चन को जानबूझकर 38 मत दिलाए गए ताकि बसपा प्रत्याशी को पड़ने वाले आवश्यक मत कम हो जाएं और मामला दूसरे राउंड में चला जाए।


 

 


 


 

Punjab Kesari