RSS और PM की शान में अमर सिंह ने पढ़े कसीदे, फिल्मी गीत के जरिए कांग्रेस पर कसा तंज

punjabkesari.in Saturday, Sep 15, 2018 - 11:10 AM (IST)

कानपुरः समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता और राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने कहा कि बीजेपी ने अभी उनके लिए दरवाजे नहीं खोले हैं, लेकिन वह पूरी तरह से भाजपा और मोदी समर्थक बन चुके हैं। सपा नेता ने आरएसएस और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शान में कसीदे भी पढ़े। उन्होंने कहा कि दोनों को ही मुस्लिम विरोधी नहीं कहा जा सकता। अगर ऐसा होता तो राष्ट्रीय मुस्लिम मंच आरएसएस का हिस्सा न होता।

फिल्मी गीत के साथ कांग्रेस पर कसा तंज
कांग्रेस पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि वह विजय माल्या और अरुण जेटली के सम्बन्धों पर चर्चा से पहले अपने गिरेहबान में झांके। उन्होंने 'यार हमारी बात सुनो, ऐसा एक इंसान चुनो जिसने पाप न किया हो जो पापी न हो' फिल्मी गीत के जरिए कांग्रेस पर तंज भी कसा।

शिवपाल को दी ये सलाह 
शिवपाल के मोर्चे को एनडीए का हिस्सा बनाने के लिए वो किस प्रकार की भूमिका का निर्वाह कर रहे हैं। इस सवाल पर अमर सिंह ने कहा कि शिवपाल यादव परिवार में सबसे अच्छे हैं, लेकिन उन्हें अपने बड़े भाई मुलायम सिंह यादव की छाया से निकलना होगा। तभी उनका राजनीतिक भविष्य तय होगा।

अखिलेश ने तो अपने पिता को ही वनवास दे दिया
अमर सिंह ने अखिलेश यादव को सलाह दी है कि वो कम्बोडिया की तर्ज पर विष्णु मंदिर बनाने की बजाय राम के चरित्र का अनुसरण करें। उन्होंने तो अपने पिता को वनवास दे दिया है। बता दें, अमर सिंह को दीनदयाल शोध केंद्र के तत्ववधान में उपाध्याय की जीवनी पर आधारित एक पुस्तक के मराठी संस्करण का विमोचन के लिए आमन्त्रित किया गया था।

इससे एक बात साफ हो गई कि भले ही राजनीतिक कारणों सेे अभी बीजेपी ने अमर सिंह को विधिवत अंदर न लिया हो, लेकिन उनके तमाम मंच पूर्व सपा नेता के लिए सुलभ करा दिए गए हैं।


 

Deepika Rajput