श्रीदेवी के निधन पर छलका अमर सिंह का दर्द, कहा- वो कभी मर नहीं सकती

punjabkesari.in Sunday, Feb 25, 2018 - 11:26 AM (IST)

लखनऊ: बॉलीवुड की प्रख्यात अदाकारा श्रीदेवी का शनिवार रात दुबई में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। श्रीदेवी 54 वर्ष की थी और वह एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए दुबई गई थीं। श्रीदेवी की मौत पर कई प्रसिद्ध लोगों ने गहरा दुख व्यक्त किया है। वहीं राजनेता और राज्यसभा सांसद अमर सिंह तो श्रीदेवी को याद करके रो ही पड़े।

जानकारी के अनुसार राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने श्रीदेवी के निधन पर कहा कि वो कभी मर नहीं सकती। श्रीदेवी को याद करते हुए अमर सिंह की आंखों से आंसू निकल पड़े। सिंह ने बताया कि जिस शादी समारोह में शामिल होने के लिए श्रीदेवी दुबई गई थीं मैं भी वहीं था, लेकिन मुझे उनके साथ समय बिताने का मौका ही नहीं मिला।

अमर सिंह ने कहा कि मुझे इस बात का बिल्कुल भी यकीन नहीं हो रहा कि श्रीदेवी नहीं रही। बातचीत के दौरान अमर सिंह की आंखों से आंसू टपकते रहे। उन्होंने कहा कि जाने वाले लोग तो चले जाते हैं लेकिन उनकी यादें हमें सताती रहती हैं। उन्होंने कहा कि जब तक फिल्म उद्योग का इतिहास है, अतीत, वर्तमान और भविष्य है तब तक श्रीदेवी फनकारों, दर्शकों, फिल्म से संबंधित लोगों के लिए एक गहन विषय और कौतूहल बनी रहेंगी।